Sunday, August 28, 2016

सीमेंट कंपनी के अधिकारी से लूटी जूलरी

नई दिल्ली
दो स्कूटी पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने सीमेंट कंपनी के अधिकारी की कार रुकवा ली। कार रुकते ही दो बदमाश कार के अंदर बैठ गए। अंदर बैठते ही बदमाशों ने अधिकारी के ऊपर पिस्टल तानते हुए धमकी दी कि वे कंझावला गैंग के बदमाश है, इसलिए चुपचाप जो कुछ भी है निकालकर उनके हवाले कर दे।

अधिकारी ने डर की वजह से सोने का कड़ा और सोने की अंगूठी निकालकर बदमाशों को सौंप दी। बदमाश पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने ऑफिस पहुंचकर अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताया। इसके बाद विक्टिम ने थाने पहुंचकर पुलिस को वारदात के बारे में बताया। साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट की इंद्रपुरी पुलिस ने उनकी कंप्लेंट पर एक्सटॉर्शन का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ भट्ट (40) अपने परिवार के साथ विकासपुरी में रहते हैं। वह श्रीसीमेंट कंपनी में सीनियर पोस्ट पर जॉब करते है। 27 अगस्त की सुबह वह घर से अपनी कार से ऑफिस के लिए निकले थे। जब वह पूसा रेडलाइट के पास पहुंचे तो दो स्कूटी पर सवार तीन लोगों ने उनकी कार के आगे स्कूटी लगाकर उन्हें रुकने का इशारा किया। कार रुकते ही एक शख्स उनके बराबर वाली सीट पर आकर बैठ गया, जबकि दूसरा पीछे वाली सीट पर बैठ गया।

उनका तीसरा साथी बाहर ही खड़ा रहा। अंदर बैठते ही बदमाशों ने उनके ऊपर पिस्टल तानते हुए कहा कि वे कंझावला गैंग के बदमाश है। जूलरी लूटने के बाद तीनों बदमाश स्कूटी पर सवार होकर नारायणा लोहा मंडी की तरफ फरार हो गए। बदमाशों की धमकी से वह इतना डर गए कि स्कूटी का नंबर भी नोट नहीं कर पाए और न ही पुलिस को ही कॉल की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: सीमेंट कंपनी के अधिकारी से लूटी जूलरी