Tuesday, August 2, 2016

सड़कों के गड्ढ़ों में मगरमच्छ और शार्क!

नई दिल्ली
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी की ओर से मंगलवार को 'जागो या भागो' कार्यक्रम की शुरुआत की गई। उन्होंने आउटर रिंग रोड मुनीरका पर बने गड्डों में आर्टिफिशल मगरमच्छ और शार्क डालकर विरोध प्रकट किया।

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पिछले शनिवार को महरौली-महिपालपुर रोड पर एक युवक की सड़क पर गड्डे में गिरने और उनके ऊपर से एक ट्रक के निकलने से मौत हो गई थी। दिल्ली सरकार ने समय रहते नालों की डिस्लिटिंग का काम पूरा नहीं किया और यह आपराधिक उपेक्षा है।

सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने #JaagoYaBhaago मुहिम की घोषणा की थी, जिसे मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने शुरू किया। इस अभियान के तहत दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकर्ता और आम जनता सड़कों पर हुए गड्डों की फोटो, सड़क, गली का नाम, विधानसभा, वार्ड का नाम अपने नाम के साथ भेजेंगे।

कांग्रेस ने कहा है कि वह दिल्ली सरकार और बीजेपी शासित निगम पर इन गड्डों को तुरंत भरने के लिए दवाब बनाएगी। उसने बताया कि दिल्ली कांग्रेस #JaagoYaBhaago मुहिम को प्रत्येक दिन चलाएगी। इस कार्यक्रम का मकसद है कि दिल्ली सरकार और बीजेपी की निगम सरकार को जगाया जा सके, ताकि दिल्लीवासियों को जलभराव और सड़कों पर हुए गड्ढों के कारण दुर्घटनाओं से निजात मिल सके।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: सड़कों के गड्ढ़ों में मगरमच्छ और शार्क!