Tuesday, August 2, 2016

गैंगस्टर भगाने में नैशनल बॉक्सिंग चैंपियन अरेस्ट

नई दिल्ली
पिछले हफ्ते बहादुरगढ़ में पुलिस की हिरासत से एक गैंगस्टर के भाग जाने में कथित संलिप्तता को लेकर राष्ट्रीय स्तर के एक मुक्केबाज समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना के दौरान एक पुलिसकर्मी की राइफल भी छीन ली गयी थी।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध शाखा) रवींद्र यादव ने बताया कि इस मामले में काम कर रही अपराध शाखा की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर आज सोनीपत में गन्नौर इलाके के गांधीनगर से दीपक पहल (20) को गिरफ्तार किया। उसने जितेंद्र उर्फ गोगी के भागने में अहम भूमिका निभायी थी।

गौरतलब है कि दीपक साल 2011 का लाइटवेट राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियन रह चुका है और उसे 2014 में हरियाणा का सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज भी घोषित किया गया था। दीपक ने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी प्रतिस्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया है।

यादव के अनुसार पूछ-ताछ के दौरान दीपक ने कबूल किया है कि उसने रोहित, गुलशन, संजय, मोहित, प्रवीण और उत्तर प्रदेश के तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर गोगी को पुलिस की हिरासत से भागने में मदद की थी।

अधिकारी ने बताया कि 30 जुलाई को बहादुरगढ़ में साखोल गांव के नजदीक दस व्यक्ति दो कार से आए थे और उन्होंने दिल्ली सशस्त्र पुलिस के चार कांस्टेबलों की आंखों में मिर्च पाउडर फेंककर अपराधी गोगी को भगा दिया उन्होंने एक एमपी 5 राइफल भी छीन ली। अन्य आरोपी मोहित को मुकरबा चौक इलाके से कल शाम गिरफ्तार किया गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: गैंगस्टर भगाने में नैशनल बॉक्सिंग चैंपियन अरेस्ट