Sunday, August 28, 2016

BJP पार्टी के दलित सांसद ने साधा गौरक्षकों पर निशाना, कहा- बीफ खाने से उसेन बोल्ट ने जीते 9 गोल्ड मेडल

जहां एक ओर गौरक्षकों को कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निशाना बनाया तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी पार्टी के दलित सांसद उदित राज ने भी अब गौरक्षकों पर जमकर हमला बोला है। नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली के सांसद उदित राज ने गौरक्षकों की लताड़ लगाते हुए एक विवादित बयान दे डाला, जिसके चलते वे चर्चा में हैं। दरअसल, उदित राज ने कहा कि जमैका के स्पिनर उसेन बोल्ट ने बीफ खाकर ओलंपिक में 9 गोल्ड मेडल जीत लिए।

उदित राज ने कहा कि उसेन बोल्ट अपने शुरुआती दिनों में गरीब थे और उनके ट्रेनर ने उन्हें दोनों टाइम बीफ खाने की सलाह दी थी। इसके बाद उसेन ने जैसे ही बीफ खाना शुरू किया वे अपना बेस्ट रिजल्ट लेकर आए। लिहाजा उन्होंने एक नहीं दो नहीं बल्कि 9 ओलंपिक गोल्ड मेडल जीते हैं। उदित राज ने ये बातें अपने ट्विटर एकाउंट पर बयां की।

बाद  में उन्होंने बीफ खाने वाले लोगों का समर्थन करते हुए CNN News 18 से कहा के वे बीफ खाने वाले भारतीयों का समर्थन करते हैं। इस दौरान जब उनसे उनके इस तरह के ट्विट को लेकर सवाल किया गया कि इसे किस नजरिए से देखा जाए तो उन्होंने कहा यह सही नहीं है। मैंने कहा कि बीफ खाने से प्रोटीन मिलता है लिहाजा इसमें गलत क्या है? जो भी कहते हैं कि BJP कुछ भी खाने के खिलाफ है वह पार्टी को अपमानित कर रहे हैं।

हालांकि उदित राज के इस ट्विटर को लेकर अब तक उनकी पार्टी की ओर से किसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है। उनके इस ट्विटर को लेकर कई लोगों ने समर्थन भी किया है।

हालांकि बाद में उन्होंने उनके बयान को विवादित न समझा जाए इसलिए बयान में एथलीटों की सुविधाएं न दिए जाने की बात भी जोड़ी। उन्होंने कहा कि भारतीय एथलीटों को पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिलती हैं। उदित राज से आगे सवाल किया गया कि क्या भारत में ट्रेनर्स को एथलीट को बीफ खाने का सुझाव देना चाहिए और क्या वह और उनकी पार्टी इसका समर्थन करेंगे? उन्होंने कहा कि मैं इसका समर्थन करूंगा।

The post BJP पार्टी के दलित सांसद ने साधा गौरक्षकों पर निशाना, कहा- बीफ खाने से उसेन बोल्ट ने जीते 9 गोल्ड मेडल appeared first on Jansatta.


Read more: BJP पार्टी के दलित सांसद ने साधा गौरक्षकों पर निशाना, कहा- बीफ खाने से उसेन बोल्ट ने जीते 9 गोल्ड मेडल