Monday, July 4, 2016

पिता जान की भीख मांगता रहा, बेटे का मर्डर


अवनीश चौधरी, नई दिल्ली

आनंद पर्वत में बीती रात एक युवक की उसके पिता के आगे बेरहमी से हत्या कर दी गई। पिता बेटे की जान बख्शने के लिए गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन आरोपी युवक उसके ऊपर लाठियों और ईंटों से वार करते रहे। जान लेने के बाद आरोपी फरार हो गए।

डीसीपी (सेंट्रल) परमादित्य का कहना है कि मृतक के पिता ने आरोपी युवकों की पहचान बता दी है। उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। दोनों को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे। वारदात आनंद पर्वत की गली नंबर-4 में हुई। पुलिस को रात करीब 9:30 बजे सूचना मिली कि एक युवक को बेरहमी से मारा गया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिला। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत बताया। पहचान 33 साल के राधेश्याम के तौर पर हुई। उसी गली में एक फैक्ट्री में निकिल पॉलिश का काम करता था। घोंडा (यूपी) का रहने वाला है।

बस इतनी सी बात पर मर्डर...
पुलिस सूत्रों के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवक दारू पी रहे थे। वहीं राधेश्याम खुले में नहा रहा था। दोनों युवकों को उसका अपने आगे नहाना बुरा लगा। उन्होंने उसे भला-बुरा कह दिया। इस पर कहासुनी और झगड़ा हो गया। राधेश्याम के बुजुर्ग पिता रामलखन ने पुलिस को बयान दिया है कि हमला करने वाले दोनों युवक वहीं फैक्ट्री में काम करते थे। उनके बेटे को लाठियों और ईंटों से मार रहे थे। वह उनके आगे बेटे की जान की भीख मांगते रहे। कहते रहे कि इसके बच्चे अनाथ हो जाएंगे, लेकिन दोनों ने उनके सामने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पिता जान की भीख मांगता रहा, बेटे का मर्डर