Saturday, July 30, 2016

अब AAP के विधायक शरद चौहान अरेस्ट हुए

दिल्ली
दिल्ली पुलिस ने शनिवार देर रात आम आदमी पार्टी के विधायक शरद चौहान को गिरफ्तार कर लिया। आप नेता आशुतोष ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया,'मोदी का बदला जारी है। आम आदमी का एक और विधायक अरेस्ट। मोदी की पुलिस ने कुछ मिनट पहले शरद चौहान को अरेस्ट कर लिया है।' शरद नरेला से विधायक हैं। उन्हें आप कार्यकर्ता सोनी की खुदकुशी मामले में गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को शरद चौहान और उनके पीए अमित और श्रीकांत को पूछताछ के लिए बुलाया था। अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों लोगों को वापस भेज दिया गया था। पुलिस अफसरों का कहना है कि एमएलए और श्रीकांत ने सोनी खुदकुशी से जुड़े ज्यादातर सवालों का जवाब गोलमोल तरीके से दिया था। इस मामले में मुख्य आरोपी रमेश भारद्वाज को क्राइम ब्रांच पहले ही अरेस्ट कर चुकी है। फिलहाल वह पुलिस रिमांड पर है।

सोनी ने मौत से पहले कैमरे के सामने तीन लोगों के नाम लेते हुए उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें रमेश भारद्वाज के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने के लिए सोनी पर दबाव डालने का आरोप भी था। सोनी के परिजनों का कहना है कि पार्टी ने दोषियों को सजा देने के बजाय सोनी को 'कंप्रोमाइज' करने के लिए कहा था। पिछले मंगलवार को सीनियर अफसरों ने इस केस की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: अब AAP के विधायक शरद चौहान अरेस्ट हुए