Thursday, June 30, 2016

मयूर विहार में 9वीं के छात्र की पीटकर हत्या!

प्रमुख संवाददाता
मयूर विहार फेज- 3 में 9वीं में पढ़ने वाले एक छात्र की बुधवार शाम पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ये आरोप छात्र के परिजनों ने लगाया है। पुलिस जांच कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि शुरुआती मेडिकल जांच में छात्र की बॉडी पर जख्मों के निशान नहीं मिले हैं। हो सकता है कि मारपीट में गुम चोटें लगने या किसी शारीरिक अघात से मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

मयूर विहार फेज-3 में रहने वाला रजत (15) सलवान पब्लिक स्कूल का छात्र था। उसके पिता एक प्राइवेट कंपनी में जनरल मैनेजर हैं। घटना शाम करीब 6 बजे के आसपास हुई। रजत के परिजनों का कहना है कि फेज-3 की मार्केट में एक पान की दुकान पर रजत का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ। रजत के साथ उसके दोस्त भी थे। वह लोग रजत को खींचकर पास के पार्क में ले गए। वहां बुरी तरह पीटा। उस दौरान उसके दोस्त भाग गए। इन लोगों ने रजत की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस का कहना है कि घटना के समय रजत ट्यूशन से लौट रहा था। उसके दोस्तों से पूछताछ करके आरोपियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस को घटना की सूचना रात करीब 8 बजे अस्पताल से मिली थी। देर रात परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर हत्या की आशंका जताई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: मयूर विहार में 9वीं के छात्र की पीटकर हत्या!