Tuesday, September 29, 2020

प्रेमिका और ससुर की हत्या करने वाला दिल्ली पुलिस SI संदीप दहिया गिरफ्तार

नई दिल्ली
दिल्ली से हरियाणा तक ताबड़तोड़ तीन वारदातों को अंजाम देने वाला दिल्ली पुलिस एसआई संदीप दहिया (Sandeep Dahiya Arrest) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लाहौरी गेट थाने में तैनात एसआई संदीप दहिया ने रविवार शाम अलीपुर में तीन गोली मार कर अपनी प्रेमिका की जान लेने की कोशिश की। दिल्ली पुलिस के सबइंस्पेक्टर संदीप दाहिया को रोहिणी से गिरफ्तार किया गया है। वह 3 दिन से सरकारी पिस्टल के साथ फरार था।

प्रेमिका और ससुर को गोली मारने का आरोप
सब इंस्पेक्टर संदीप दहिया को आरोप है कि उसने पहले अलीपुर में अपनी प्रेमिका को गोली मारकर घायल किया इसके बाद सतवीर भाटी नाम के राहगीर के पैर में गोली मारी और फिर इसके बाद वहां से फरार हो गया। सोमवार सुबह रोहतक में अपने ससुर रणवीर की हत्या कर दी। उसे पकड़ने के लिए दिल्ली और हरियाणा पुलिस दबिश लगातार दबिश दे रहीं थी और आखिरकार आज रोहणी से वो गिरफ्तार हुआ।

प्रेमिका को मारी तीन गोली
अलीपुर में रविवार शाम एसआई संदीप ने अपनी प्रेमिका को 3 गोली मारी थीं। खून से लथपथ हालत में उसे छोड़कर फरार हो गया था। वहां से गुजर रहे स्पेशल स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर जयवीर मालिक ने युवती को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने 24 घंटे बाद भी उसकी हालत गंभीर बताई है। पुलिस ने युवती के बयान पर संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर ससुर की हत्या, देखिए ये है वह खूंखार बन घूम रहा दिल्ली पुलिस का SI

सोनीपत पुलिस ने संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया
इसके बाद से वह उसकी तलाश कर रही थी। देर रात पुलिस को खबर मिली कि संदीप ने दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सोनीपत के रहने वाले सतबीर (55) के सरेराह गोली मार दी। सतबीर ने पुलिस को बताया कि वह गुड़गांव में नौकरी करता है। बाइक से घर लौट रहा था। संदीप ने बॉर्डर पार कर गोली मारी। वह संदीप को जानता नहीं है। सोनीपत पुलिस ने संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार सुबह संदीप कुछ साथियों समेत रोहतक जिले में अपनी ससुराल लाखन माजरा थाना इलाके के बैंसी गांव पहुंचा।

ससुर रणबीर सिंह के माथे में पास गोली मार दी, जो वहीं ढेर हो गए। वारदात के बाद वह कार समेत फरार हो गया। फायरिंग के आवाज सुनकर संदीप की पत्नी परिजनों के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस को वारदात की जानकारी दी। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में संदीप की कार दिखाई दी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: प्रेमिका और ससुर की हत्या करने वाला दिल्ली पुलिस SI संदीप दहिया गिरफ्तार