Tuesday, May 5, 2020

कार में अपने पति के साथ थी महिला सिपाही, लाश मिली

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली
दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही की हत्या के मामले में शुरुआत में मृतका की पहचान नहीं हो पाई थी। जब कार की तलाशी ली गई, तब उसके अंदर लाल रंग का एक बैग मिला था। उसमें महिला की आईडी से पता लगा कि वह दिल्ली पुलिस में सिपाही थीं। उसके बाद कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस कार मालिक तक पहुंची। वहां से पता लगा कि कार दिल्ली पुलिस में हवलदार विवेक की है। महिला सिपाही की उनके सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी।

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि कार मालिक हवलदार विवेक, स्पेशल सेल में तैनात हैं। उनसे पूछताछ में पता लगा कि उनकी कार सोमवार-मंगलवार रात करीब 1:30 बजे उनका हवलदार दोस्त मनोज ले गया था। मनोज भी स्पेशल सेल में तैनात है। डीसीपी ने बताया कि आगे तफ्तीश की गई, तो जानकारी मिली कि कार में जिस महिला सिपाही का शव था, उनकी मनोज से 2010 में शादी हुई थी। यानी मृतका और हवलदार मनोज पति-पत्नी थे। मूलरूप से मेरठ इलाके के रहनेवाला मनोज दिल्ली में कोटला में रहता था। वह अभी फरार है।

लोदी कॉलोनी थाने के पास कार में मिली महिला सिपाही की लाश

पुलिस का कहना है कि फिलहाल मुख्य संदिग्ध हवलदार मनोज है। जब तक वह पकड़ा नहीं जाता, यह कहना मुश्किल होगा कि महिला सिपाही की हत्या उसने ही की है। माना जा रहा है कि महिला सिपाही की हत्या सोमवार-मंगलवार रात 1:30 बजे से मंगलवार सुबह 8 बजे के बीच की गई। हत्या कार के अंदर ही की गई। लेकिन क्या हत्या थाने के पास ही उसी जगह की गई, जहां कार मिली या फिर कहीं और हत्या करने के बाद कार को यहां खड़ा किया गया। पुलिस ने मामले में सेक्सुअल असॉल्ट की बात से इनकार किया है। महिला सिपाही आउटर-नॉर्थ जिले में तैनात थीं। फिलहाल उनकी ड्यूटी कोविड सेल में चल रही थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: कार में अपने पति के साथ थी महिला सिपाही, लाश मिली