Thursday, February 27, 2020

हत्यारों ने अंकित को चाकू से गोदा फिर नाले में फेंका

नई दिल्ली
उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांदबाग इलाके में सांप्रदायिक हिंसा के दौरान मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) कर्मचारी अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम के मुताबिक उनकी हत्या बेहद निर्दयता से की गई। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अंकित के शरीर पर किसी नुकीले हथियार के कई जख्म हैं। बताया जा रहा है कि चाकू जैसी किसी चीज से उनके शरीर पर कई वार किए गए थे। उधर, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अंकित के शरीर पर चाकू से 400 वार किए जाने की बात कही है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकतर जख्म अंकित के शरीर में ऊपरी हिस्से में हैं। अंकित के सीने और पेट में कई बार चाकू खोंपा गया है। हत्या के बाद अंकित का शव नाले में फेंक दिया गया था। अंकित की हत्या में आम आदमी पार्टी से निलंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन को भी आरोपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें: पुलिसवाले पर पिस्तौल तानने वाला शाहरुख कहां?

अंकित शर्मा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि हिंसा के दौरान ताहिर हुसैन के समर्थक अंकित को खींचकर पार्षद की इमारत में ले गए। अंकित की हत्या के बाद उनका शव नाले में फेंक दिया गया। पार्षद पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। आम आदमी पार्टी ने गुरुवार रात ताहिर हुसैन को पार्टी से सस्पेंड कर दिया। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यदि उनकी पार्टी का कोई व्यक्ति हिंसा में शामिल हो तो उसे जेल में डाला जाए और डबल सजा दी जाए।

मनोज तिवारी का दावा
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्षद ताहिर के साथ उसके आका को सजा देने की मांग की है। हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया है कि वह किसे ताहिर का आका मानते हैं। मनोज तिवारी ने लिखा, 'निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साजिशकर्ताओं को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफसर को ? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया...।'


मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: हत्यारों ने अंकित को चाकू से गोदा फिर नाले में फेंका