Sunday, February 2, 2020

क्राइम शो देखकर बच्चे को किडनैप, 2 अरेस्ट

रणहौला
क्राइम शो देखने का ऐसा चस्का लगा कि दो युवकों ने उसी आइडिए पर एक मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया। ये भी सीख लिया कि कैसे पुलिस से बचा जा सकता है। लेकिन रील और रियल लाइफ में फर्क करना भूल गए। वारदात को अंजाम तो दे दिया, लेकिन चंद घंटे में ही पुलिस ने पकड़ लिया। बच्चे को सुरक्षित रेस्क्यू भी करा लिया।

30 जनवरी को किडनैप की शिकायत
आरोपियों की पहचान कुलदीप और राहुल कुमार के रूप में हुई है। इन्होंने 5 लाख की फिरौती मांगी थी। बच्चे को सकुशल छुड़ाकर परिवार को सौंप दिया है। पुलिस अफसर के मुताबिक, 30 जनवरी को रणहौला थाने में दो साल के बच्चे के किडनैप होने की शिकायत दर्ज हुई थी। एचएचओ रणहौला की देखरेख में टीम को बच्चे को सकुशल बरामद करने का जिम्मा सौंपा गया। बच्चे के पिता से कॉलर का नंबर लेकर सर्विलांस पर लगाया गया।
कॉलर ने पांच लाख लेकर पार्क में आने को कहा था। पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को दबोच लिया और बच्चे को परिवार को सौंप दिया गया।

विज्ञापन कंपनी में काम करते हैं पिता
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे के पिता एक विज्ञापन कंपनी में शकूरपुर इलाके में नौकरी करते हैं। राहुल उनका पड़ोसी है। वारदात से पहले उसने दोस्त कुलदीप के साथ मिलकर बच्चे के अपहरण की योजना बनाई थी। राहुल ने किसी के नाम पर सिमकार्ड खरीदा था, जिसके बाद उसने बच्चे का अपहरण किया था। दोनों क्राइम के टीवी शोज देखते थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: क्राइम शो देखकर बच्चे को किडनैप, 2 अरेस्ट