Saturday, November 2, 2019

पलूशन पर किया ट्वीट, गौतम गंभीर हुए ट्रोल

नई दिल्ली
भारत और बांग्लादेश के बीच क्रिकेट का पहला टी-20 मैच दिल्ली के अरुण जेटली फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाना है। लेकिन वायु प्रदूषण के चलते जहरीली हुई हवा में खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में दिक्कत हो रही है, जो मास्क लगाकर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। पूर्व खिलाड़ी और बीजेपी के दिल्ली से सांसद गौतम गंभीर ने ऐसा ही एक विडियो शेयर करते हुए आप यानी कि केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है। लेकिन इसपर यूजर्स ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया।

गंभीर ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों के मास्क पहन कर प्रैक्टिस करने का एक वीडियो सोशल अकाउंट से शेयर कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा। गौतम गंभीर ने इसके कैप्शन में लिखा है- क्या यही है… 'AAP' की दिल्ली।


इसके बाद यूजर्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं और गंभीर से सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि- इसमें आप कि कोई गलती नहीं सब बीजेपी कि है। वहीं, एक ने कहा कि आप भी तो यहीं से सांसद हैं आप ही कुछ क्यों नहीं कर लेते। एक ने कहा कि हरियाणा में तो बीजेपी की सरकार है और साथ ही केंद्र में भी आपकी पार्टी है तो आप क्यों नहीं इसे रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने तो गंभीर से सवाल ही कर डाला कि आखिर अगर बीजेपी का सीएम दिल्ली में होगा तो क्या दिल्ली की हवा साफ होगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पलूशन पर किया ट्वीट, गौतम गंभीर हुए ट्रोल