Sunday, October 27, 2019

युवती का हाथ मांगने पहुंचा, भाइयों ने मार डाला

नई दिल्ली
एक युवक को प्रेमिका के घर रिश्ता मांगने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। युवती के भाइयों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान सोनू मिश्रा (24) के रूप में हुई। सोनिया विहार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, सोनू मिश्रा परिवार के साथ सोनिया विहार इलाके में किराए के मकान में रहते थे। परिवार में मां रानी मिश्रा, बड़ा भाई राजू हैं। सोनू घर के करीब मेडिकल स्टोर चलाता था। परिजनों ने बताया कि सोनू की पड़ोस में रहने वाली एक तलाकशुदा युवती से दोस्ती हो गई थी। सोनू उससे शादी करना चाहता था। वह शुक्रवार सुबह करीब 7:15 बजे युवती के घर रिश्ता मांगने पहुंच गया। इसपर युवती के दोनों भाई भड़क गए।

आरोप है कि दोनों ने बहन को रसोई में बंद कर दिया। इसके बाद सोनू पर किसी भारी चीज से हमला कर दिया। युवती ने सोनू के भाई राजू को कॉल कर सारी बात बताई। राजू तुरंत युवती के घर पहुंचा तो सोनू जख्मी हालत में मिला। वह सोनू को लेकर ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और भर्ती कराया। शुक्रवार शाम करीब 4 बजे सोनू ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने राजू के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर युवती के दोनों आरोपी भाइयों की तलाश शुरू कर दी है। डीसीपी नॉर्थ-ईस्ट वेद प्रकाश सूर्या ने कहा कि शुरुआती जांच के बाद प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है। युवती के दोनों आरोपी भाई फरार हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: युवती का हाथ मांगने पहुंचा, भाइयों ने मार डाला