Monday, April 29, 2019

पायलट की पत्नी का कातिल जयपुर से गिरफ्तार

नई दिल्ली
रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी मीनू जैन (52) की हत्या के आरोपी को पकड़ लिया गया है। द्वारका पुलिस आरोपी को जयपुर से पकड़कर लाई। हत्या और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद यह जयपुर भाग गया था। पुलिस का कहना है कि वह मीनू के द्वारका सेक्टर-7 स्थित एयरफोर्स ऐंड नेवल अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में 25 अप्रैल की दोपहर आ गया था। अगले दिन सुबह तक वह फ्लैट में ही रहा था। इसी दौरान इसने वारदात को अंजाम दिया। कुछ महीने पहले ही उसकी मीनू जैन से जान-पहचान हुई थी।

द्वारका पुलिस ने बताया कि मीनू जैन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार का नाम दिनेश दीक्षित (56) है। वह जयपुर का रहने वाला है। उसे द्वारका पुलिस ने सोमवार शाम को जयपुर जाकर गिरफ्तार किया। उसके पास से लूटी गई जूलरी और कैश भी बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि वह सफेद रंग की कार से अपार्टमेंट में दाखिल हुआ था। कार पर उसने फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी। पुलिस को एक सीसीटीवी कैमरे में कार दिखाई दी थी। उसकी नंबर प्लेट की जांच की गई थी तो वह फेक निकली। मामले की जांच करते हुए पुलिस जयपुर स्थित घर तक जा पहुंची।

पूछताछ में उसने बताया कि पिछले कुछ महीनों से उसने मीनू से दोस्ती बढ़ाई थी। यह दोस्ती फेसबुक या सोशल मीडिया के किसी अन्य माध्यम से हुई या किसी कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई पुलिस इसका पता लगा रही है। मीनू जैन का शव शुक्रवार को उनके फ्लैट में मिला था। तकिये से मुंह दबाकर उनकी हत्या की गई थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पायलट की पत्नी का कातिल जयपुर से गिरफ्तार