Friday, March 29, 2019

मोदी पुलिस हमें दें, खुद पाकिस्तान को संभालें: केजरीवाल

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि उनकी पार्टियों ने राष्ट्रीय राजधानी के लिए कुछ नहीं किया और उन्हें बतौर प्रधानमंत्री चुनने पर दिल्ली के लोगों को कुछ नहीं मिलेगा। पाकिस्तान का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी को दिल्ली पुलिस आप सरकार को देकर खुद पाक की तरफ ध्यान लगाना चाहिए।

पढें: 'बच्चों को चौकीदार बनाना है तो दें मोदी को वोट'

ओखला में एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने मोदी पर विभिन्न समुदायों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करने का आरोप लगाया और लोगों से उसे वापस लाने की 'गलती' न करने का आग्रह किया। राज्य के मुख्यमंत्री ने कहा, 'मोदी ने हमारे समाज में सांप्रदायिक सद्भाव को नष्ट कर दिया। उन्होंने लोगों के दिमाग में विष भर दिया। उन्हें वापस लाने की गलती न करें।'

'हमें दीजिए दिल्ली पुलिस'
उन्होंने कहा, 'हमें दिल्ली पुलिस को संभालने के लिए दें और आप (प्रधानमंत्री) पाकिस्तान का ख्याल रखें। आप पाकिस्तान को नहीं संभाल पा रहे हैं, आपसे कैसे उम्मीद की जा सकती है कि आप दिल्ली पुलिस को संभाल सकते हैं?' केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोग बतौर आयकर 1.5 करोड़ रुपये देते हैं और उन्हें केंद्र से महज 325 करोड़ रुपये मिलते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: मोदी पुलिस हमें दें, खुद पाकिस्तान को संभालें: केजरीवाल