Saturday, March 30, 2019

मामूली कहासुनी में युवक पर चाकू से वार, मौत

नई दिल्ली
स्कूटर सवार हमलावरों ने एक लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात रोहिणी सेक्टर-3 इलाके में हुई। मृतक की पहचान 19 वर्षीय वरदान (19) के रूप में हुई है। घटना के वक्त वरदान का दोस्त मौके पर मौजूद था। वारदात के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ हालत में लड़के को परिवारवाले नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। रोहिणी साउथ थाने की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। हत्या के पीछे अभी वजह साफ नहीं है। लेकिन जिस तरह के सुराग हाथ लगे हैं, उससे पुलिस का दावा है कि जल्दी ही आरोपी गिरफ्त में होंगे। फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस अफसरों के मुताबिक, वरदान परिवार समेत विजय विहार में रहता था। वह अपने मामा के प्रॉपर्टी डीलिंग के दफ्तर में बैठता था। वह शुक्रवार को अपने दोस्त विनय के साथ एक अन्य दोस्त से मिलने के लिए रोहिणी सेक्टर-तीन में गया था। सुबह करीब 10.30 बजे वह उसके घर के बाहर खड़ा था। इसी बीच स्कूटी सवार दो युवक वहां आए और उनसे कहासुनी करने लगे। विरोध करने पर एक युवक ने चाकू निकाल लिया और वरदान पर चाकू से कई वार किए।

वरदान पर हमला होता देख उसका दोस्त विनय उसे बचाने आया तो बदमाशों ने उसे चाकू मारने की धमकी देकर पीछे हटा दिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस वरदान को बाबा साहब आंबेडकर अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर सभी एंगल से छानबीन कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें छापेमारी कर रही हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: मामूली कहासुनी में युवक पर चाकू से वार, मौत