Sunday, February 24, 2019

चमत्कार के बहाने घर आने-जाने लगा, महिला का रेप कर फरार

नई दिल्ली
45 साल की महिला और 28 साल के युवक के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई। उस युवक ने खुद को तंत्र-मंत्र का जानकार बताकर महिला के सारे दुख-दर्द दूर करने का वायदा किया। फिर उनकी पारिवारिक समस्याएं दूर करने के बहाने महिला के घर आने-जाने लगा। इस दोस्ती को 'गहरा' होते 9 महीने भी नहीं गुजरे कि महिला ने उस 'चमत्कारी पुरुष' के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

मामला फर्श बाजार थानाक्षेत्र का है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी फिलहाल फरार है। महिला उससे फेसबुक के जरिए मिली थी, लेकिन उसका सही पता-ठिकाना नहीं जानती। आरोपी का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ है। उसकी तलाश की कोशिशें जारी हैं।

दूसरी ओर महिला के बयान में भी काफी अगर-मगर (विरोधाभास) हैं। इसकी जांच जारी है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूरी तस्वीर साफ हो सकेगी। आरोपी से महिला की फेसबुक पर दोस्ती जून 2018 में हुई थी। महिला का कहना है कि युवक ने चैटिंग के दौरान खुद को तंत्र-मंत्र साधक बताया। इस वजह से उनके बीच काफी बातें होने लगीं। महिला ने पारिवारिक समस्याओं का जिक्र उससे किया। आरोप है कि युवक ने तंत्र-मंत्र के जरिए महिला की सारी समस्याओं को दूर करने का भरोसा दिया। कहा कि तंत्रों में चमत्कार करने की शक्ति होती है। इस बहाने उसने महिला के घर आना-जाना शुरू कर दिया।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला का पति और बच्चे भी आरोपी को जानने लगे थे। वे भी उससे दोस्ताना व्यवहार रखते थे। सभी ने साथ में घर में खाना खाया था, लेकिन इस सिलसिले के चलते महिला ने युवक पर रेप का आरोप लगा दिया है। शिकायत में बताया है कि आरोपी ने एक बार नींद या बेहोशी की हालत में उनका शारीरिक शोषण किया। दूसरी बार घर में घुसकर जबरन संबंध बनाए। तब से वह लापता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: चमत्कार के बहाने घर आने-जाने लगा, महिला का रेप कर फरार