Monday, October 1, 2018

ख्वाहिश थी डॉन बनना, इसलिए दोस्त बुलाते थे डॉन, अरेस्ट

नई दिल्ली
मोहम्मद गुड्डू गैंग के एक ऐक्टिव सदस्य को दिल्ली पुलिस ने उत्तम नगर से गिरफ्तार किया है। आरोपी गौरव हत्या और लूट की वारदातों में वॉन्टेड था। वह एरिया का डॉन बनना चाहता था और उसके दोस्त उसे डॉन कहकर ही बुलाते थे।

मोहम्मद गुड्डू गैंग द्वारका और वेस्ट एरिया में ऑपरेट करता है। गौरव इस गैंग में काफी अहम स्थान रखता था। डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि गौरव के पास से एक .315 बोर की पिस्टल और 12 जिंदा कारतूस मिले हैं। इसकी गिरफ्तारी के लिए एसआई नवीन कुमार की अगुवाई में स्पेशल स्टाफ की टीम बनाई गई थी। गौरव पर उत्तर नगर और बिंदापुर थानों में हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं।

जानकारी के अनुसार 17 जून को उत्तम नगर थाना क्षेत्र में अजय त्रिपाठी को गोली मारने की कोशिश की गई थी। उसका गगन ढींगरा और गौरव से झगड़ा हो गया था। इस मामले में गगन को वारदात के 24 घंटे के अंदर अरेस्ट कर लिया गया था, लेकिन उसके साथी गौरव की तलाश जारी थी। दूसरे मामले में 9 जून को उत्तम नगर के रवि कपूर ने शिकायत की थी कि 5 से 6 लोग उनके प्रॉपर्टी डीलिंग ऑफिस में घुस आए और गन पॉइंट पर 36 हजार लूटकर ले गए। यह मामला बिंदापुर थाने में दर्ज हुआ था।

पुलिस को 28 सितंबर को जानकारी मिली की गौरव विपिन गार्डन के गंदा नाला रोड पर हथियारों के साथ आ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने ट्रैप बिछाया और गौरव को अरेस्ट कर लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: ख्वाहिश थी डॉन बनना, इसलिए दोस्त बुलाते थे डॉन, अरेस्ट