Friday, September 28, 2018

स्पेशल स्टाफ को चकमा देकर भागे दो कुख्यात लुटेरे

नई दिल्ली
लोडेड पिस्टल से लैस कारसवार दो कुख्यात लुटेरे पुलिस के स्पेशल स्टाफ के घेरे में आकर भी भाग निकले। घटना गुरुवार रात तिलक मार्ग इलाके में हुई। पुलिस के हाथ बदमाशों की कार लगी है, जिससे एक लोडेड पिस्टल, तीन मोबाइल व एक पर्स मिला है।

नई दिल्ली जिले के स्पेशल स्टाफ के सूत्रों ने कहा कि पुलिस को दोनों बदमाशों के बारे में मुखबिर से सूचना मिली थी। धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम दोपहर से मुस्तैद थी। यह भी खबर थी कि उनके पास हथियार हो सकते हैं। पुलिस ने अलग-अलग जगह बैरीकेड लगाकर बदमाशों की कार घेर ली थी लेकिन दोनों अपराधी पुलिस के हाथों से 'फिसल' गए। कैसे? इस पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साधी हुई है।

इस पर पुलिस से जानकारी लेने के लिए डीसीपी (नई दिल्ली) मधुर वर्मा को कॉल्स की गईं और मेसेज भेजे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। एसीपी ऑपरेशन ने फोन रिसीव नहीं किया। डिवीजन का काम देख रहे एसीपी और तिलक मार्ग थाने के एक अधिकारी ने चौंकाने वाली बात कही। उन्होंने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से ही इनकार कर दिया। जाहिर है दाल में कुछ काला है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि अनिल और रविंद्र नाम के दो बदमाश सफेद स्विफ्ट कार से भैरव मंदिर के पास से गुजरेंगे। उनके पास अवैध हथियार रहते हैं। दोनों साथियों के साथ मिलकर लूट की कई वारदात कर चुके हैं। इस सूचना पर एसीपी ऑपरेशन, स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर, एसआई दीपेंद्र सिंह, एएसआई राजकुमार, हेड कॉन्स्टेबल इंद्रजीत आदि की टीम ने 2 प्राइवेट कार से भैरव मार्ग के पास घेराबंदी की।

पुलिस का दावा है कि वहां अलग-अलग रास्तों पर बैरीकेड लगाकर जांच शुरू कर दी गई थी। रात 9 बजे दोनों बदमाश स्विफ्ट कार से पहुंचे। मुखबिर के इशारे पर पुलिस टीम ने उनकी कार रोकने के लिए बैरीकेड अड़ा दिए, लेकिन बदमाशों ने कार दूसरे रास्ते पर मोड़ दी। वहां भी पुलिस टीम ने बैरीकेड लगा रखे थे, जिससे बदमाशों की कार घिर गई। पुलिस के जवानों ने कार को चारों तरफ से घेर लिया। उसी बीच दोनों बदमाश भाग निकले। पुलिस का कहना है कि वह अंधेरे का फायदा उठाकर निकल गए। कार से एक लोडेड पिस्टल, पर्स, तीन मोबाइल आदि सामान रिकवर हुआ।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: स्पेशल स्टाफ को चकमा देकर भागे दो कुख्यात लुटेरे