Thursday, May 31, 2018

DND हार्ली हादसा: संदिग्धों की हुई पहचान

नई दिल्ली
5 दिन पहले दिल्ली और नोएडा को जोड़ने वाले डीएनडी पर देर रात हार्ली डेविडसन बाइक को टक्कर मारने वाली तेज रफ्तार इटिओस कार में बैठे दो भाइयों के बारे में पुलिस ने पता लगा लिया है। दोनों भाइयों में से एक गाड़ी चला रहा था। फिलहाल दोनों फरार हैं। हादसे के बाद से अब तक हार्ली सवार अंशुमन का भी कुछ पता नहीं है। ऐसा कहा जा रहा है कि वह य मुना में गिर गया था, लेकिन काफी तलाश के बाद भी उसे खोजा नहीं जा सका।

डीसीपी (साउथ ईस्ट) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि संदिग्धों की पहचान निशान्त और प्रवेश के रूप में हुई है, जो गोयला डेयरी में रहते हैं। कार उनके रिश्तेदार भाप्पे सिंह की है।

पुलिस को एक चश्मदीद मिला और उससे जांच में सहयोग की अपील की गई। कैलाश नाम के इस चश्मदीद ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी और जिग-जैग नोएडा से दिल्ली की ओर जा रही थी। चश्मदीद के मुताबिक, 'कार ने धीमी रफ्तार से चल रही बाइक को टक्कर मार दी और कार अचानक डिवाइडर से टकराकर रुक गई।'

कैलाश ने आगे बताया कि ऐक्सिडेंट के बाद कार चालक उतरा और देखने लगा कि कहीं कार को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचा। लोग वहां इकट्ठा हो गए और उससे सवाल करने लगे। इसके बाद किसी ने पीसीआर कॉल की और जैसे ही लोगों का ध्यान हटा वह वहां से फरार हो गया।

कार ड्राइवर बाइक सवार को दूर तक घसीटकर ले गया था। बाद में कार छोड़कर भाग गया। हादसे के बाद से बाइक सवार लापता है। पुलिस को शक है कि यह हादसा शराब पीकर गाड़ी चलाने के कारण हुआ, बाइकर अंशुमन पुरी के कॉल रिकॉर्ड्स भी चेक किए जा रहे हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: DND हार्ली हादसा: संदिग्धों की हुई पहचान