Tuesday, May 29, 2018

चोरी करने घर में घुसे चोर की गिरकर मौत

नई दिल्ली
घर में चोरी करने घुसा बदमाश चौथी मंजिल से नीचे गिर गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जख्मी चोर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान दीपक (20) के रूप में हुई। उसकी जेब से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। मोबाइल उसी मकान से चोरी किया गया था, जिसकी चौथी मंजिल से बदमाश नीचे गिरा। घटना सोमवार सुबह की है। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद दीपक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब दीपक नाबालिग था तो उसके खिलाफ एक अन्य मामला भी दर्ज हुआ था।

जानकारी के मुताबिक, घटना गली नंबर-7, गुरू रामदास नगर, शकरपुर में हुई। सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे अचानक बिल्डिंग के लोगों ने ऊपर से गिरने की तेज आवाज सुनी। बाहर निकलकर देखा तो उनके होश उड़ गए। गली में एक लड़का खून से लथपथ हालत में पड़ा था। बिल्डिंग के लोगों ने उसकी जेब से मोबाइल निकालकर उसके परिजनों को सूचना देने का प्रयास किया तो चौथी मंजिल पर रहने वाले अमित कुमार ने युवक की जेब से मिले फोन को पहचान लिया। फोन अमित का था। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस जख्मी युवक को एलबीएस हॉस्पिटल में ले गई।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि दीपक, अमित के फ्लैट में बालकनी के रास्ते चोरी करने घुसा था। खिड़की की कुंडी टूटी हुई है। जो फोन दीपक के पास से बरामद हुआ है, वह अमित ने रात को सोते समय चार्जिंग पर लगाया था। दीपक वहीं शास्त्री नगर, गीता कॉलोनी का रहने वाला था। पुलिस दीपक के परिजनों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: चोरी करने घर में घुसे चोर की गिरकर मौत