Friday, May 4, 2018

'AK को जेठमलानी, जनता को रुका हुआ पानी'

नई दिल्ली
लैंडफिल केस में दिल्ली डायलॉग कमिटी के पूर्व वाइस चेयरमैन आशीष खेतान को आम आदमी पार्टी(आप) का वकील बनाए जाने का पार्टी से निलंबित चल रहे विधायक कपिल मिश्रा ने विरोध दर्ज कराया है। कपिल ने कहा कि खेतान ने कभी केस नहीं लड़ा और उन्हें यह जिम्मेदारी देकर आप इतने बड़े मुद्दे का मजाक उड़ा रही है।

बता दें कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम को दिए गए 2 लैंडफिल के विरोध में आप ने एनजीटी में याचिका दायर की है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी और आप नेता खेतान ने हाल ही में वकालत में करियर बनाने के लिए इस पद से इस्तीफा दे दिया है।

कपिल ने शुक्रवार को ट्वीट किया, 'आशीष खेतान लैंडफिल केस में आप के वकील होंगे। खेतान ने इससे पहले कभी वकालत नहीं की। यह उनकी जिंदगी का पहला केस है। जनता के इतने बड़े मुद्दे पर इतना भद्दा मजाक। लैंडफिल के खिलाफ AAP को केस लड़ना नहीं बस दिखावा करना है। '


दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल ने तंज करते हुए लिखा, 'केजरीवाल के लिए जेठमलानी, जनता के लिए ये 'रुका हुआ पानी।' उल्लेखनीय है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यमुना के ग्रीन बेल्ट पर लैंडफिल बनाए जाने का विरोध करते हुए डीडीए के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद आप ने एनजीटी में याचिका दायर की थी। आप का कहना था कि डीडीए ने दिमाग का इस्तेमाल किए बिना लैंडफिल की इजाजत दे दी गई।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: 'AK को जेठमलानी, जनता को रुका हुआ पानी'