Friday, February 2, 2018

प्रेमिका के परिवार ने की युवक की हत्या

नई दिल्ली
दिल्ली के ख्याला इलाके में 23 साल के एक फटॉग्रफर उसकी प्रेमिका के परिवाल वालों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि युवक की प्रेमिका के पिता, चाचा और मां को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि अलग समुदायों से होने के कारण 20 वर्षीय लड़की के पिता, मां, नाबालिग भाई और चाचा इस संबंध के खिलाफ थे।

उन्होंने 23 वर्षीय युवक अंकित को अपनी बेटी से दूर रहने के लिए धमकाया था। अंकित और लड़की बीते तीन सालों से एक-दूसरे से परिचित थे। दिल्ली पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया कि जांच के अनुसार आरोपियों ने गुरुवार की रात अंकित को पकड़कर उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने लड़की के नाबालिग भाई को छोड़कर उसके पिता, चाचा और मां को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना गुरुवार रात 9 बजे हुई जिसकी सूचना एक निजी अस्पतालकर्मी ने पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि इस मामले में पीसीआर को कोई काल नहीं की गई थी। घटना के बाद से ख्याला में तनाव फैल गया है । एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में किसी अनहोनी को रोकने के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: प्रेमिका के परिवार ने की युवक की हत्या