Sunday, February 25, 2018

फ्लैट में मिला पति-पत्नी का शव, सूइसाइड

नई दिल्ली
दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में वन बेडरूम फ्लैट से पति-पत्नी के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पत्नी का शव फर्श पर मिला, जबकि पति पंखे पर लटका मिला। महिला के गर्दन पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। कपल की शादी को दो साल ही हुए थे। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और एसडीएम को मौके पर बुलाया गया।

डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि रविवार सुबह गोविंदपुरी गली नंबर-6 में पति-पत्नी मोहित बग्गा (30) और अर्पिता बग्गा (28) के सूइसाइड की सूचना मिली थी। दो साल पहले इस कपल ने लव मैरिज की थी और उनका कोई बच्चा नहीं था। मोहित मूल रूप से ईस्ट ऑफ कैलाश के गढ़ी गांव का रहने वाले थे, जबकि अर्पिता बनारस की रहने वाली थीं। बताया गया है कि सूसाइड करने से पहले कपल ने अपने पैरंट्स को जानकारी दे दी थी। हालांकि, डीसीपी ने कहा कि अभी इस बारे में कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है और कोई सूइसाइड नोट भी नहीं मिला है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहली नजर में सूइसाइड का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही वजह पता चलेगी। पत्नी की हत्या के बाद तो पति ने फांसी लगाकर जान नहीं दी, इस सवाल पर पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि महिला ने जो फांसी का फंदा लगाया था, वह वजन नहीं झेल पाया और बॉडी नीचे गिर गई। पुलिस ने बताया कि महिला के परिजन बनारस से दिल्ली के लिए चल दिए हैं और उनके पहुंचने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: फ्लैट में मिला पति-पत्नी का शव, सूइसाइड