Saturday, February 24, 2018

पड़ोसी की कार चुराने से रोका, बाप-बेटे को कुचला

प्रमुख संवाददाता, नई दिल्ली
साउथ-ईस्ट दिल्ली के थाना जैतपुर इलाके में एक युवक की जान 2 चोरों से पड़ोसी की कार चोरी होने से बचाने के चक्कर में चली गई। वहीं, युवक के पिता की हालत गंभीर है। चोरों ने बाप-बेटे को अपनी कार से टक्कर मार दी। करीब 200 मीटर तक घसीटते हुए ले गए। अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया गया। उनके पिता की हालत गंभीर है।

मामले में डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने कहा है कि घटना की वजह स्पष्ट नहीं है, क्योंकि मृतक विशाल के पिता मोहन बयान देने की स्थिति में नहीं हैं, लेकिन घटना को परिवार के लोगों ने देखा। इसी आधार पर पुलिस वारदात का अंदाजा लगा रही है।



बहरहाल, डीसीपी ने वारदात के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 25 साल के विशाल परिवार के साथ जैतपुर इलाके में रहते थे। शनिवार तड़के उनकी बहन शिवानी और भाई रोहित ने देखा कि 2 चोर पार्किंग में खड़ी एक कार चुराने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अपने पिता मोहन और भाई विशाल से कहा। सुनते ही विशाल और मोहन चोरों को पकड़ने भाग निकले। उन्हें आता देख चोर घबरा गए और अपनी कार से भागने की कोशिश करने लगे। विशाल ने चोरों की कार की चाबी निकाल ली लेकिन चाबी फिर उन्हें मिल गई। चोरों ने कार स्टार्ट की और तेजी से बढ़ा ली। उसकी चपेट में विशाल और मोहन आ गए।

माना जा रहा है कि कार की टक्कर से विशाल का सिर बिजली के खंभे से टकराया। यह बात भी सामने आ रही है कि चोरों की कार की चाबी निकालने के बाद उनकी और विशाल-मोहन की लड़ाई हुई थी। चोरों ने विशाल-मोहन को लोहे की रॉड से पीटा। इसके बाद जब वे भागने लगे, तब भी बाप-बेटे ने कार रेाकने की कोशिश की। कहा जा रहा है कि विशाल का हाथ कार की ड्राइविंग साइड वाली विंडो में फंस गया था। चोरों ने कार तेजी से भगा दी। विशाल का हाथ फंसा था और चोर उन्हें घसीटते हुए ले गए। तब उन्हें गंभीर चोट आने की बात भी कही जा रही है।

डीसीपी ने बताया कि चोर जिस कार को चुराने आए थे, वह पड़ोसी की थी। विशाल फरीदाबाद की एक कंपनी में जॉब करते थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पड़ोसी की कार चुराने से रोका, बाप-बेटे को कुचला