Friday, December 29, 2017

जागी PWD,लाजपत नगर फ्लाईओवर की होगी मरम्मत

नई दिल्ली

दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग ने आखिरकार लाजपत नगर फ्लाईओवर के बीच में आए गैप को भरने का निर्णय कर लिया है। मरम्मत के चलते फ्लाईओवर को बंद रखा जाएगा, इस वजह से ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से कोई दूसरा रूट लेने को भी कहा है। दिक्कत उन लोगों को आएगी जिन्हें रिंग रोड के जरिए नोएडा से एम्स की तरफ जाना होता है।

ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि लोग फिलहाल 14 जनवरी तक इस रूट का इस्तेमाल ना करें। साउथर्न रेंज के डीसीपी (ट्रैफिक) विजय सिंह ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जानकारी दी कि पीडब्ल्यूडी इस फ्लाईओवर की मरम्मत का काम करेगी और इस वजह से सोमवार से उस रूट से भारी वाहनों के जाने पर रोक रहेगी। काम चलने तक भारी वाहनों को आश्रम चौक से मथुरा रोड का रास्ता लेना होगा, वहीं लाजपत नगर जाने वालों को फ्लाईओवर के नीचे वाले रास्ते से जाना होगा।

डीसीपी सिंह ने कहा है कि साउथ दिल्ली से सेंट्रल दिल्ली में आने के लिए फिलहाल लोगों को मथुरा रोड, आश्रम चौक, रिंग रोड, मूलचंद फ्लाईओवर, लोधी रोड, भीष्म पितामह मार्ग का इस्तेमाल करना चाहिए।

पिछले दिनों हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने खबर छापी थी कि लाजपत नगर फ्लाईओवर के बीच में बड़ा गैप आ गया है। उस वजह से भारी-हल्के सभी वाहनों को निकलने में दिक्कत आ रही थी। सभी को स्पीड काफी धीमी करके फ्लाईओवर पार करना पड़ रहा था, जिससे जाम लग जाता था।

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने बताया कि सर्द मौसम में अक्सर ऐसे गैप हो जाते हैं। अधिकारियों ने यह आरोप भी लगाया कि ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें पहले उस गैप को भरने की इजाजत नहीं दी थी। वहीं पुलिस ने अपनी सफाई में कहा कि जाम लगने के चलते इजाजत नहीं दी गई थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: जागी PWD,लाजपत नगर फ्लाईओवर की होगी मरम्मत