Friday, August 4, 2017

पानी के टैंकर ने महिला टीचर को कुचला

नई दिल्ली
आउटर दिल्ली के कंझावला थाना इलाके में सड़क का गड्डा एक महिला टीचर की मौत का कारण बन गया। महिला अपने पति के साथ स्कूटी पर जा रहीं थी। रोड पर बने इस गड्ढे में पानी भरा हुआ था। स्कूटी गड्डे में गिरने से दोनों सड़क पर गिर पड़े। पीछे से आ रहा पानी का एक टैंकर महिला को कुचलते हुए निकल गया। महिला की मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे के आसपास हुआ। मृतक महिला का नाम ऊषा (48) बताया जाता है। वह शाहबाद डेरी में सरकारी स्कूल में टीचर थीं। वह अपने पति संजय (50) के साथ शुक्रवार दोपहर कहीं जा रही थीं। उनकी स्कूटी कराला से बेगमपुर वाली रोड पर थी, वहां एक सड़क पर गड्ढा था। उस गड्ढे में पानी भरा हुआ था। संजय ने उस पानी में स्कूटी निकाली। उन्हें यह नहीं पता था कि यहां एक बड़ा सा गड्डा भी है।

स्कूटी का अगला पहिया गड्ढे में पड़ते ही संजय सड़क की बाईं और ऊषा रोड की दाईं साइड गिर गईं। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार पानी का टैंकर आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि उस टैंकर ने ब्रेक नहीं मारे और उषा को रौंदते हुए वहां से निकल गया। इसके बाद भी वह रूका नहीं और टैंकर लेकर मौके से फरार हो गया। टैंकर के बारे में काफी जानकारी पुलिस को मिली है। पुलिस का कहना है कि टैंकर और उसे चला रहे ड्राइवर को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: पानी के टैंकर ने महिला टीचर को कुचला