Wednesday, May 3, 2017

चोरों ने मुहल्ला क्लिनिक पर किया हाथ साफ

नई दिल्ली
शातिर चोरों ने उत्तरी दिल्ली के विजय विहार में आम आदमी मोहल्ला क्लिनिक को पूरी तरह से साफ कर दिया। चोरों ने उस वक्त धावा बोला, जब क्लीनिक लॉक था। चोर वहां से एसी, फ्रिज समेत दवाइयां भी चोरी कर ले गए। डॉक्टर सुबह क्लीनिक पहुंचे तो वारदात का पता चला। इसके बाद पुलिस को कॉल करके बुलाया गया।

विजय विहार थाने की पुलिस ने पूरी तरह जांच-पड़ताल करके क्लिनिक के सीनियर डॉक्टर की ओर से मिली शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को शक है कि वारदात में आसपास के एरिया के ही चोर हो सकते हैं। पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर बाल गोंविद रोहिणी सेक्टर-29 में रहते हैं। वह रिठाला में नाले के ऊपर बने आम आदमी मोहल्ला क्लिनिक में सीनियर डॉक्टर के रूप में तैनात हैं। वह क्लिनिक के प्रभारी भी हैं।

उन्होंने पुलिस को बताया कि वह शनिवार को क्लिनिक को बंद कर घर गए थे। सोमवार सुबह 8.30 बजे क्लीनिक पर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का सेंटर लॉक टूटा हुआ है। डॉक्टर ने बताया कि चोर क्लिनिक से 1.5 टन का एसी, 165 लीटर का फ्रिज, बाथरूम में लगी पानी की मोटर, सीवर के 2 ढक्कन, स्टील के नल और डॉक्टर के रूम में रखी अलमारी का ताला तोड़कर उसमें से सभी दवाइयां चोरी कर ले गए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: चोरों ने मुहल्ला क्लिनिक पर किया हाथ साफ