Sunday, April 2, 2017

दूसरी शादी करने पर महिला का मर्डर

नई दिल्ली
30 मार्च को राजघाट के पास झाड़ियों में मिली एक महिला की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या के इस मामले में महिला के पहले पति को गिरफ्तार किया है। दूसरे शख्स से शादी कर लेने की वजह से आरोपी उससे नाराज चल रहा था। आरोपी की पहचान चिरागुद्दीन के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, महिला की चाकू गोदकर हत्या की गई थी। महिला की पहचान न्यू उस्मानपुर निवासी शहाना उर्फ मुन्नी के रूप में हुई। जांच में पता चला कि 9 साल पहले शहाना की शादी अमरोहा यूपी निवासी चिरागुद्दीन के साथ हुई थी। वह ई-रिक्शा चलाता है। उनके दो बच्चे हैं। शादी के बाद वह शहाना के साथ अमरोहा में रहता था। उसके बाद वह दिल्ली आकर ई-रिक्शा चलाने लगा।

दिल्ली आने के बाद वह काफी समय बाद अमरोहा जाता था। शहाना पति के साथ दिल्ली में रहना चाहती थी। चिरागुद्दीन दिल्ली लेकर नहीं आया तो शहाना एक साल पहले नासिर नाम के युवक के साथ दिल्ली आ गई और उससे शादी कर ली। उसके बाद दोनों न्यू उस्मापुर में रहने लगे।

चिरागुद्दीन ने कई बार शहाना को मनाने की कोशिश की लेकिन उसने इंकार कर दिया। उसके बाद चिरागुद्दीन ने 29 मार्च को उसे बात करने के लिए चांदनी चौक बुलाया। जहां दोनों के बीच झगड़ा हो गया। चिरागुद्दीन ने उसे ई-रिक्शा पर बिठाकर राजघाट के पास लाया और उसकी हत्या कर दी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: दूसरी शादी करने पर महिला का मर्डर