Saturday, April 1, 2017

एयर होस्टेस से छेड़छाड़, 2 ब्रिटिश गिरफ्तार 

नई दिल्ली
एयर इंडिया की लंदन से दिल्ली की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस के साथ कथित बदतमीजी के आरोप में दो ब्रिटिश नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों गिरफ्तार व्यक्तिों ने शराब पी रखी थी। शुक्रवार को फ्लाइट जैसे ही दिल्ली पहुंची, एयरलाइन के अधिकारियों ने इस बारे में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि दोनों ब्रिटिश नागरिकों को आईजीआई पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके खिलाफ धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया। ब्रिटिश हाई कमिशन को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। यह घटना एयर इंडिया की फ्लाइट AI 112 में सुबह करीब 11 बजे हुई थी। बाद में दोनों आरोपियों को जमानत दे दी गई। गिरफ्तार लोगों की पहचान जसपाल सिंह और चरणदीप खैरा के रूप में हुई है। ये दोनों लोग जयपुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए भारत आ रहे थे।

डीसीपी (आईजीआई) एयरपोर्ट संजय भाटिया ने कहा, 'दोनों आरोपियों की जांच के बाद पता चला कि उन्होंने शराब पी रखी थी। फ्लाइट में दोनों शराब पी रहे थे और एयर होस्टेस से कुछ खाने का सामान मांग रहे थे। इसके बाद उन्होंने एयर होस्टेस के खिलाफ भद्दे कॉमेंट करने शुरू कर दिए। एयर होस्टेस द्वारा समय पर सामान नहीं लाने पर उन्होंने गालियां तक देनी शुरू कर दी थी।'

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: एयर होस्टेस से छेड़छाड़, 2 ब्रिटिश गिरफ्तार