Sunday, January 1, 2017

SC में हवलदार ने खुद को गोली मारी, मौत

अवनीश चौधरी, नई दिल्ली
सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के हवलदार ने आज सुबह कोर्ट परिसर में खुद को गोली मार ली। उनकी मौके पर मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक क्राइम टीम मौके पर तहकीकात कर रही थी।

डीसीपी (नई दिल्ली) बीके सिंह ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि मृत हवलदार का नाम चांदपाल है। पुलिस की सिक्यॉरिटी यूनिट की ओर से अप्रैल 2014 से सुप्रीम कोर्ट की सुरक्षा में तैनात थे। उनकी आज सुबह 7 से दोपहर 1 बजे तक ड्यूटी थी। सुबह ड्यूटी पर आने के बाद जी-गेट के अंदर बनी पोस्ट पर खुद को सर्विस रिवॉल्वर से शूट कर लिया। पुलिस टीम जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि चांदपाल कुछ दिन से तनाव में थे। उनका घर आरके पुरम की मोहम्मद पुर की एक सरकारी कॉलोनी में है। पुलिस की एक टीम उनके घर भेजी गई है, जो घरवालों से बातचीत करके तनाव की वजह जानने की कोशिश कर रही है। माना जा रहा है कि जिस तरह उन्होंने ड्यूटी पर पहुंचते ही खुद को शूट किया, वह बेहद तनाव में घर से ड्यूटी पर आए थे। बाकी तस्वीर उनके परिजनों से बातचीत के बाद साफ हो पाएगी। पुलिस सूत्रों ने ड्यूटी को लेकर भी तनाव से इनकार नहीं किया है, क्योंकि वह लंबे समय से सिक्यॉरिटी यूनिट में तैनात थे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: SC में हवलदार ने खुद को गोली मारी, मौत