Tuesday, January 3, 2017

कार हटाने को बोला तो पुलिसवाले को पीटा

नई दिल्ली
पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस- 1 इलाके में एक युवक ने पुलिस कॉन्सटेबल को इसलिए पीट दिया क्योंकि उसने युवक को रोड से कार हटाने को कह दिया। 28 वर्षीय उमा शंकर गुप्ता एक छोटा सा बिजनेसमैन है। रविवार के दिन उसने अपनी कार स्टार सिटी मॉल के रोड के बीच में ही पार्क कर दी, जिससे वहां ट्रैफिक जाम हो गया। जाम लगने के बाद यहां मचे हो-हल्ले पर जब पीड़ित समेत तीन पुलिसकर्मी यहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि उमा शंकर अपनी कार को बीच रोड में खड़ी कर लोगों से बहस कर रहा था।

इस दौरान मानसिंह और अरुण ट्रैफिक जाम खुलवाने लगे और नारायण ने गुप्ता को सख्ती से अपनी कार हटाने के लिए कह दिया। पुलिस ने बताया कि उमाशंकर गुप्ता शराब के नशे में था और उसने नारायण को कहा कि वह भी रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर का बेटा है और इसलिए नारायण उससे नम्रता से बोले। इसके बाद उसने नारायण को धमकी भी दी कि अगर उसने आरोपी की कार को हटवाया, तो वह उसे सस्पेंड करवा देगा। गुप्ता ने यह भी कहा कि वह वकील है और नारायण को कोर्ट में घसीटेगा। नारायण ने धमकियों की परवाह किए बगैर उसे अपनी कार हटाने के लिए बोला।

अचानक उमा शंकर ने नारायण के चेहरे पर घूंसा जड़ दिया। इससे पहले कि कॉन्सटेबल नारायण कुछ समझ पाता, गुप्ता ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद बाकी के दो पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उन्होंने गुप्ता को गिरफ्तार कर दिया। नारायण को पास के अस्पताल पहुंचाया गया। जांच के बाद पता चला कि गुप्ता ने झूठे दावे किए थे, न तो उसके पिता रिटायर्ड पुलिस अफसर हैं और न ही वह वकील है। संबंधित धाराओं में गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: कार हटाने को बोला तो पुलिसवाले को पीटा