Sunday, January 1, 2017

जोश पड़ा भारी, बोतल फोड़ने से हुई मौत

नई दिल्ली
राजधानी दिल्ली के हौजखास इलाके में न्यू ईयर पार्टी के दौरान कैफे बार में डांस फ्लोर पर एक शख्स ने बीयर की बोतल से अपना सिर फोड़ लिया। शराब का नशा हावी होने की वजह से उसने जमकर हंगामा किया। सिर से अधिक खून बहने के कारण अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने घटना के बाबत रेस्तरां के सीसीटीवी कैमरों की जांच की। फुटेज में युवक हंगामा करते हुए दिखाई दे रहा है।

पुलिस अफसरों के मुताबिक, मृतक की पहचान पंजाब के लुधियाना निवासी दीपक टंडन (30) के तौर पर हुई है। छानबीन में पता चला कि वह पंजाब से दिल्ली न्यू ईयर पार्टी मनाने आया था। शनिवार देर रात वह अपने दो दोस्तों के साथ हौजखास विलेज स्थित ईएलएफ कैफे एंड बार में आया था। जहां डांस फ्लोर पर डांस के दौरान शराब के नशे में उसने हंगामा शुरू कर दिया।

जोश में आकर इसी दौरान कैफे में बीयर की बोतल अपने सिर में मारकर डांस करते हुए प्रदर्शन करने लगा। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने उसे काबू करने की कोशिश की, मगर कामयाब नहीं हो सके। इसी दौरान पुलिस को कॉल की गई। पीसीआर स्टाफ ने उसे काबू किया मगर गाड़ी से निकलकर शोर मचाता रहा। जैसे तैसे काबू करके उसे सफदरजंग अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। रात में ही सूचना मिलते ही परिवार दिल्ली के लिए रवाना हो गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: जोश पड़ा भारी, बोतल फोड़ने से हुई मौत