Sunday, December 25, 2016

सिमरन को खुद को गोली मारी: आरोपी शुभम

दिल्ली

मर्सेडीज मर्डर केस में आरोपी शुभम गुप्ता गिरफ्तारी के घंटों बाद भी पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। शुभम को साकेत के एक मॉल के बाहर से गिरफ्तार किया गया है। पहली बार हुई पूछताछ में शुभम ने पुलिस के सामने कबूला था कि उसने सिमरन को गोली मारी है, जबकि बयान दर्ज कराते वक्त वह अपने पुराने बयान से पलट गया।

सूत्रों के मुताबिक शुभम गुप्ता अपने बयान से पलट गया है। वह पुलिस से कह रहा है कि सिमरन और उसके बीच सिमरन को पुराने बॉयफ्रेंड नितिन को लेकर तीखी बहस हुई। इस दौरान सिमरन ने उसकी बंदूक छीन ली और खुद को टारगेट करते हुए शुभम को डराने लगी कि वह खुद को गोली मार लेगी। जब शुभम ने बंदूक छीनने की कोशिश की तो ट्रिगर दब गया जिससे सिमरन की मौत हो गई।

पुलिस ने जांच में गोली दूर से चलने की बात कही तो आरोपी टालमटोल करते हुए पुलिस को घुमाने की कोशिश करता रहा। घटना के बाद फरार होने के बारे में शुभम ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद पुलिस से बचने के लिए वह अपने दोस्त के यहां रुका और एक दोस्त की सलाह पर अगले दिन वह 4.20 पर दिल्ली से ट्रेन पकड़कर हरिद्वार चला गया था। आरोपी की बताई गई बातों की सच्चाई जानने के लिए रविवार को पुलिस उसे लेकर हरिद्वार गई। वहां पुलिस उस होटल में भी जाएगी जहां ठहरने की बात शुभम कह रहा है और फिर उसे लेकर दिल्ली लौट आएगी।

पुलिस की पकड़ से बचने के लिए आरोपी ने अपना हुलिया बदल लिया। जहां पहले वह फ्रेंचकट रखता था वहीं अब क्लीन शेव हो गया और बाल कटा लिए। होटल में फर्जी आईडी कार्ड से रुका। जब न्यूज़ चैनल्स ने इस घटना के साथ उसकी फोटो स्क्रीन पर दिखानी शुरू कर दी तो एक रिश्तेदार की सलाह पर वह दिल्ली वापस आ गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: सिमरन को खुद को गोली मारी: आरोपी शुभम