Friday, December 23, 2016

गैंगरेप की पीड़िता की मां को मारी गोली

जाकिर नगर
यहां एक गैंगरेप पीड़िता की मां को गोली मार दी गई। पीड़िता नाबालिग है। महिला की हालत खतरे से बाहर है। गैंगरेप के चारों आरोपी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक, अभी तक यह साफ नहीं है कि गोली उसी आरोपी ने या उसके किसी आदमी ने चलाई है या किसी और ने चलाई है।

यह वारदात शुक्रवार सुबह 8:45 बजे साउथ ईस्ट दिल्ली के जाकिर नगर इलाके में हुई। यहां समीना खातून (47 साल, बदला नाम) अपने पति और 16 साल की बेटी के साथ रहती हैं। 11 दिसंबर को समीना खातून की बेटी ने गैंगरेप का केस जामिया नगर थाने में दर्ज कराया था। लड़की नाबालिग होने की वजह से पोक्सो कानून भी लगाया गया। लड़की के मुताबिक, साजिद (40) नामक शादीशुदा व्यक्ति और उसके तीन साथियों ने उनकी बेटी ने गैंगरेप किया था। आरोपियों ने लड़की का विडियो भी बनाया। लड़की प्रेग्नेंट हो गई तो साजिद ने उसका अबॉर्शन कराने की भी कोशिश की थी। वह शाहीन बाग में रहता है। पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराने के बाद रेप का केस दर्ज किया था जिसके बाद साजिद और उसके साथियों की तलाश की गई। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

शुक्रवार सुबह समीना खातून तोबा कॉलोनी में स्थित अपने घर से बाहर निकली थी। उनके साथ उस वक्त उनके घर का कोई मेंबर नहीं था। घर के अंदर उनके पति मौजूद थे। उनके पति चौकीदारी करते हैं। समीना के पति ने अचानक घर के बाहर से पटाखे जैसी आवाज सुनी। बाइक जाने की आवाज के साथ समीना की चीख भी उन्हें सुनाई पड़ी। उन्होंने बाहर आकर देखा तो वहां समीना जमीन पर पड़ी हुई थी। उनकी पीठ से खून बह रहा था। खबर मिलने पर पुलिस समीना को एम्स ट्रॉमा सेंटर में ले गई। वहां डॉक्टरों ने चेक कि तो पता लगा कि उनकी पीठ में गोली मारी गई थी। डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर गोली बाहर निकाल दी। फिलहाल समीना की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि जान से मारने की कोशिश के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। समीना के पति ने भी पुलिस को यह बताया कि उन्होंने बाइक जाते हुए देखी थी। उस पर दो लड़के सवार थे। उन्होंने चेहरे कवर किए हुए थे। पुलिस के मुताबिक, इस फायरिंग में साजिद और उसके साथी शक के घेरे में हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: गैंगरेप की पीड़िता की मां को मारी गोली