Monday, December 26, 2016

गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर आधे घंटे में दो लूट

दिल्ली
गीता कॉलोनी पुल पर एक ही रात में आधे घंटे के अंतराल में हुईं दो वारदातों में लाखों रुपये का माल व 10 हजार रुपयों पर हाथ साफ कर लिया गया। पुलिस ने दोनों ही मामलों में एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन किसी भी बदमाश का सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

पुलिस के अनुसार पहला मामला शनिवार रात लगभग नौ बजे का है। गांधी नगर में एक रेडीमेड गारमेंट्स के एजेंट के यहां काम करने वाला अमिंदर शाह रिक्शे पर जींस, टी-शर्ट व शर्ट से भरे चार कार्टून लेकर जा रहे थे। जब वह गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर पहुंचे और शांति वन की ओर जाने लगे तो रास्ते में चार युवकों ने रोक लिया और मोबाइल फोन व कार्टून से लदा रिक्शा लूट लिया। लुटेरों ने अमिंदर के साथ मारपीट भी की। घबराए अमिंदर ने अपने मालिक को सूचना दी, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

दूसरा मामला ठीक आधे घंटे बाद का है। चांदनी चौक के किनारी बाजार में मोतियों का व्यवसाय करने वाले अनिल चंद्र अपने परिवार के साथ न्यू सीलमपुर में रहते हैं। शनिवार रात को वह दुकान बंद कर अपनी कार से घर जा रहे थे। उनके साथ उनका भतीजा योगेश भी था। गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर उनकी कार के अगले टायर में पंक्चर हो गया। वह अपने भतीजे के साथ नीचे उतरे और कार का टायर चेंज किया। जब चलने लगे तो दो बैग गायब थे। एक बैग में 10 हजार रुपये नकद व दूसरे में कुछ कागज और अन्य जरूरी सामान था। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शक जताया है कि यह ठक-ठक गिरोह का काम है जो सड़क पर कार में पंक्चर आदि कर वारदात को अंजाम देते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर आधे घंटे में दो लूट