Sunday, December 25, 2016

ब्लू लाइन पर अटकी मेट्रो सेवा, यात्री परेशान

नई दिल्ली

रख-रखाव एवं मरम्मत कार्यों की वजह से रविवार को बाधित हुई दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सेवा अभी तक रफ्तार नहीं पकड़ सकी है। नोएडा सिटी सेंटर आ रहीं सभी मेट्रो एक-एक स्टेशन पर 15-20 मिनटर रुककर चल रहीं हैं।

हमारे संवाददाता अंकित ओझा ने बताया कि मेट्रो की रफ्तार थमने का असर सड़कों पर भी देखने को मिल रहा है। जो लोग मेट्रो के आलावा अन्य विकल्पों की तरफ बढ़ रहे हैं, उन्हें भी निराशा हाथ लग रही है।



संवाददाता ने बताया, 'नोएडा रूट पर बसें भी कम हैं और कुछ ऑटोवाले इस अव्यवस्था के बीच नोएडा आने को तैयार नहीं हैं।' दरअसल, पहले ही सूचित कर दिया गया था कि रविवार को यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के बीच दिल्ली मेट्रो की सेवा थोड़े समय के लिए प्रभावित रहेगी। कहा गया था कि रविवार को ब्लू लाइन पर इन दो स्टेशनों के बीच तीन घंटे के लिए सिंगल लाइन पर ट्रेनें चलेंगी।

डीएमआरसी की तरफ से कहा गया था कि रविवार को दोपहर 12 से शाम 3 बजे के बीच ट्रैक की जरूरी मरम्मत की जाएगी। बता दें कि दिसंबर में यह दूसरी बार है, जब रविवार को पटरियों पर मरम्मत कार्य किया गया। दिल्ली मेट्रो प्रशासन की तरफ से परिचालन के दौरान आने वाला खामियों को दूर करने की बात कही गई थी। फिलहाल, नोएडा आ रहे यात्रियों को मेट्रो के रुक-रुक कर चलने से असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: ब्लू लाइन पर अटकी मेट्रो सेवा, यात्री परेशान