Wednesday, December 28, 2016

नोटबंदी पर AAP का मोदी पर निशाना

वरिष्ठ संवाददाता, नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) ने नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। पार्टी का कहना है कि नोटबंदी की वजह से देश आर्थिक बर्बादी की तरफ बढ़ रहा है, लेकिन मोदी सरकार की तरफ से इसकी कोई भी जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है।

आप के नेता आशुतोष का कहना है कि अब तो नोटबंदी को 50 दिन भी पूरे हो गए हैं, लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है।आशुतोष ने कहा कि पीएम ने खुद कहा था कि 50 दिन बाद अगर कोई कमी रह जाए तो जनता जो सजा देगी वो स्वीकार करूंगा। उन्होंने कहा कि हम पीएम को याद दिलाना चाहते हैं कि 50 दिन पूरे हो चुके हैं और प्रधानमंत्री अब चौराहा खुद तय कर लें। आशुतोष ने कहा कि नोटबंदी को 50 दिन पूरे होने के बावजूद देश की जनता अभी भी उसी आर्थिक बवंडर में फंसी हुई है।

आप प्रवक्ता का कहना है कि नोटबंदी की वजह से सौ से ज्यादा लोगों की मौतें हो चुकी हैं, लाखों करोड़ों लोगों की नौकरियां जा चुकी हैं, काम-धंधे चौपट हो चुके हैं, उद्योग-धंधे बंद हो गए हैं, किसानों की फसलें खराब हो गई हैं, हजारों की संख्या में शादियां टूट चुकी हैं। नोटबंदी को लेकर आप ने मोदी सरकार से कुछ प्रश्न पूछे हैं, जिसमें नोटबंदी के चलते हुईं मौतों का जिम्मेदार कौन होगा, उद्योग-धंधे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए हैं, इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: नोटबंदी पर AAP का मोदी पर निशाना