Thursday, September 1, 2016

GB रोड सेक्स रैकिट: ‘बिल्ली’ की तलाश में रेड

नई दिल्ली
जीबी रोड सेक्स रैकिट केस में क्राइम ब्रांच की टीम सरफराज उर्फ बिल्ली की तलाश कर रही है। उसके राजनीतिक संपर्कों के बारे में भी जानकारी मिली है। जीबी रोड केस में ब्यूटी पार्लर की मालकिन और तीन दूसरे लोगों पर भी पुलिस को शक है। इस मामले में कमला मार्केट पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं।

NBT को और बेहतर बनाने के लिए सर्वे में हिस्सा लें, यहां क्लिक करें।

पुलिस ने बताया कि सरफराज उर्फ बिल्ली की तलाश में बुधवार को रेड डाली, लेकिन वह नहीं मिला। सरफराज अजमेरी गेट की गली शाहतारा में रहता है। वह जीबी रोड पर पानी की सप्लाई करता था, लेकिन पुलिस के मुताबिक दरअसल उसका धंधा जीबी रोड के कोठों पर लड़कियों को कंट्रोल में रखना था। वह इस केस के मुख्य मुलजिम आफाक हुसैन का राइट हैंड है। क्राइम ब्रांच के अफसरों ने बताया कि दूसरे राज्यों से लाई गई लड़कियों को खरीदने के बाद कोठों पर उनके विरोध को दबाने के लिए मसल्समैन भेजता था।

पढ़ें: सेक्स रैकिट में गिरफ्तार दिल्ली की 'कोठा क्वीन

बिल्ली के ताल्लुक प्रभावशाली हस्तियों से
बिल्ली उर्फ सरफराज का खौफ लड़कियों के बीच इस कदर था कि वे उसके नाम से भी डरती थीं। अगर कोई लड़की देह व्यापार के लिए तैयार नहीं होती थी तो सरफराज के आदमी उस लड़की की पिटाई कर कई दिनों तक उसे खाना नहीं देते थे। लड़की की हिम्मत तोड़ने के लिए वे लोग उन पर अत्याचार भी करते थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सरफराज बिल्ली के ताल्लुक कई जानेमाने लोगों के साथ हैं। उन लोगों के साथ सरफराज के फोटो पुलिस को मिले हैं। आफाक हुसैन और उसकी पत्नी सायरा बेगम की गिरफ्तारी होते ही वह फरार हो गया था।

देश से बाहर भाग सकता है सरफराज!
पुलिस को शक है कि मकोका केस में कई साल तक जेल में बंद रहने के खतरे को देखते हुए सरफराज अपने संपर्कों के बल पर देश से बाहर जा सकता है। उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने की तैयारी की जा रही है। दूसरी ओर, क्राइम ब्रांच जीबी रोड पर आफाक हुसैन और सायरा बेगम के छह कोठों को सील करने पर विचार कर रही है। क्राइम ब्रांच के अफसरों के मुताबिक, आफाक और सायरा बेगम ने जीबी रोड से उनका कोई भी लिंक कोर्ट में साबित नहीं होने देने के मकसद से इन सभी कोठों को अपने एजेंटों के नाम ट्रांसफर किया हुआ है। कोठों पर बिजली के बिल भी किसी और नाम से आते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: GB रोड सेक्स रैकिट: ‘बिल्ली’ की तलाश में रेड