Saturday, September 3, 2016

एनबीटी प्रॉपर्टी एक्स्पो में ढूंढिए बेस्ट प्रॉपर्टी

वरिष्ठ संवाददाता, ग्रेटर नोएडा
नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में प्रॉपर्टी खरीदने की चाहत रखने वाले लोगों को लिए एनबीटी एक सुनहरा मौका लेकर आया है। ऐसे लोगों के लिए एनबीटी प्रॉपर्टी एक्स्पो-2016 लेकर आया है। 10 और 11 सितंबर को नोएडा के रेडिशन ब्लू होटल में आयोजित होने वाले इस एक्स्पो में रियल एस्टेट से जुड़े तमाम दिग्गज मौजूद रहेंगे। यहां आप अपने मन के संशय को दूर कर सस्ती प्रॉपर्टी अपने नाम कर सकते हैं।

प्रॉपर्टी मार्केट में इन्वेस्ट करने वाले बायर्स पिछले कुछ सालों से संशय की स्थिति में है। लोगों को पता है कि नोएडा, ग्रेटर नोएडा या गाजियाबाद में प्रॉपर्टी खरीदने का एकदम सही समय है। लेकिन कौन से डिवेलपर्स के यहां प्रॉपर्टी बुक कराना सस्ता और अच्छा रहेगा, इसे लेकर बायर्स के दिमाग में कशमकश चल रहा है। बायर्स के इस संशय को एनबीटी दूर करने जा रहा है।

प्रॉपर्टी संबंधित बायर्स की सभी शंकाओं को दूर करने के लिए एनबीटी 10 और 11 सितंबर को नोएडा के सेक्टर-18 स्थित रेडिसन ब्लू होटल में एक प्लैटफॉर्म मुहैया कराने जा रहा है। इसी प्लैटफॉर्म का नाम है एनबीटी प्रॉपर्टी एक्सपो-2016। आपको बजट होम चाहिए या लग्जरी होम, विला चाहिए या प्लॉट, पेंट हाउस चाहिए या फार्म हाउस, ऑफिस कॉम्प्लेक्स, शॉप, बिजनेस सेंटर, फूड कोर्ट, मॉल, मल्टीप्लैक्स समेत प्रॉपर्टी के तमाम विकल्प आपको यहां मिलेंगे। इस प्रॉपर्टी एग्जिबिशन में रियल एस्टेट के तमाम दिग्गज भी मौजूद रहेंगे, जो बायर्स की शंकाओं को दूर करेंगे।

बायर्स के लिए यह एनसीआर में पहला मौका होगा, जब वह प्रॉपर्टी खरीदने से पहले एक छत के नीचे ही कई विकल्प मिलेंगे और कुछ घंटो में ही वह सस्ते और अच्छे विकल्प चुन पाएंगे। वहीं दूसरी ओर रियल एस्टेट के लिए भी यह पहला मौका होगा जब डिवेलपर्स एक प्लैटफॉर्म पर आएंगे। बायर्स से सीधे संवाद स्थापित कर पाएंगे। ऐसे में अगर आप प्रॉपर्टी की तलाश में अपने कई वीकेंड खराब कर चुके हैं, तो आने वाला वीकेंड एनबीटी प्रॉपर्टी एक्स्पो आपकी इस तलाश को खत्म कर सकता है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: एनबीटी प्रॉपर्टी एक्स्पो में ढूंढिए बेस्ट प्रॉपर्टी