Thursday, September 1, 2016

संदीप कुमार सेक्स सीडी केस: अरविंद केजरीवाल के बचाव में उतरी AAP, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- पार्टी हर किसी की गारंटी नहीं ले सकती

आप सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे संदीप कुमार की सेक्स सीडी मामले में आलोचना झेल रहे अरविंद केजरीवाल के बचाव में पार्टी खुद आगे आई। आप नेता और दिल्ली सरकार में PWD मंत्री सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के बचाव में कहा कि सत्ताधारी पार्टी हर किसी की गारंटी नहीं ले सकती है। उन्होंने कहा कि देश में 120 करोड़ की आबादी है। हम अपने पार्टी के उम्मीदवार का चयन बहुत ही सावधानी से करते हैं बावजूद इसके अरविंद केजरीवाल किसी की गारंटी नहीं ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जो भी गलत कामों से संलिप्त पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और हमने ऐसा करके दिखाया भी है।

जैन ने एएनआई से कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल के संज्ञान में जैसे ही वाक्या आया। उन्होंने 30 मिनट के अंदर एक्शन लिया और संदीप को बाहर कर दिया। उन्होंने कहा कि हम बीजेपी की तरह नहीं है, जैसे ही हमे सीडी मिली हमने एक्शन लिया। बता दें कि आप सरकार में मंत्री रहे संदीप कुमार की आपत्तिजनक सीडी सामने आने के बाद सीएम केजरीवाल ने उन्हें पार्टी और पद दोनों से बरखास्त कर दिया था।

वहीं संदीप कुमार पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से भी बयान आया है। केजरीवाल ने गुरुवार को कहा हमे कल सीडी मिली, जिसमें संदीप कुमार गलत करते हुए पकड़े गए और हमने तत्काल उन्हें कैबिनेट से बाहर कर दिया। केजरीवाल ने कहा कि पार्टी जल्द ही संदीप कुमार के खिलाफ सख्त एक्शन लेगी, हमने इसके लिए मीटिंग बुलाई है।

सीएम केजरीवाल ने एक ट्वीट में यह जानकारी देते हुए लिखा था, ”संदीप कुमार से जुड़ी एक ‘आपत्तिजनक’ सीडी मिली है। आम आदमी पार्टी सार्वजनिक जीवन में शुचिता में यकीन रखती है। इससे समझौता नहीं किया जा सकता है। उन्‍हें कैबिनेट से तत्‍काल प्रभाव से हटा दिया गया है।” दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा से विधायक संदीप दिल्‍ली सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री थे। मीडिया खबरों के अनुसार केजरीवाल को दी गई सीडी में कथित तौर पर संदीप दो महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं और आपत्तिजनक तस्‍वीरें भी हैं।

The post संदीप कुमार सेक्स सीडी केस: अरविंद केजरीवाल के बचाव में उतरी AAP, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- पार्टी हर किसी की गारंटी नहीं ले सकती appeared first on Jansatta.


Read more: संदीप कुमार सेक्स सीडी केस: अरविंद केजरीवाल के बचाव में उतरी AAP, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- पार्टी हर किसी की गारंटी नहीं ले सकती