Tuesday, August 2, 2016

आप MLA का फर्जी डिग्री के आरोप से इनकार

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (AAP) के दिल्ली कैंट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को अपने खिलाफ लगाए गए फर्जी डिग्री के आरोपों से इनकार किया है। BJP के नेता करण सिंह तंवर ने उनपर फर्जी डिग्री हासिल करने का आरोप लगाया है। अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए सुरेंद्र ने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप PM मोदी द्वारा AAP के नेताओं को निशाना बनाने की कोशिश का हिस्सा हैं।

तंवर दिल्ली कैंट इलाके के पूर्व विधायक रह चुके हैं। जानकारी के मुताबिक उन्होंने AAP विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि सेना से रिटायर होने के बाद सुरेंद्र ने झज्जर के एक सरकारी स्कूल में स्नातक की फर्जी डिग्री जमाकर शिक्षक की नौकरी हासिल करने की कोशिश की थी। तंवर का कहना है कि सिक्किम यूनिवर्सिटी से RTI द्वारा मांगी गई एक जानकारी में कहा गया है कि उनके रेकॉर्ड में सुरेंद्र सिंह नाम के किसी छात्र का जिक्र नहीं है।

सुरेंद्र ने ANI को बताया, 'झज्जर में 2 बार इस डिग्री की जांच की गई। दिल्ली पुलिस ने भी इसकी जांच की है। मेरी डिग्री में कुछ भी गलत नहीं है। BJP के करण सिंह तंवर किसी दूसरी यूनिवर्सिटी को RTI भेज रहे हैं। जब से उनका नाम एम एम खान हत्याकांड में आया है, तब से वह अपनी छवि सुधारने के लिए ऐसी चीजें कर रहे हैं।' सुरेंद्र ने आरोप लगाया, 'AAP के विधायकों को इस तरह निशाना बनाना प्रधानमंत्री की योजना का हिस्सा है। पहले भी मुझपर झूठा आरोप लगाया गया था।'

इस खबर को अंग्रेजी में पढ़ें: AAP MLA Surender Singh rubbishes fake degree allegations

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: आप MLA का फर्जी डिग्री के आरोप से इनकार