Monday, August 29, 2016

भारी बारिश से दिल्ली और गुरुग्राम हुए जाम, सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें

भारी बारिश होने के कारण दिल्ली समेत राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र का बुरा हाल हो गया। दिल्ली और गुड़गांव (गुरुग्राम) की मुख्य सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। दिल्ली के जिन इलाकों में ट्रैफिक सुस्त पड़ गया है उनमें आईटीओ, मंडी हाउस, सराय काले खां समेत अन्य स्थान शामिल हैं। दिल्ली के इंटरसेक्शन एरिया कश्मीरी गेट, द्वारका, धौलाकुआं और मूलचंद फ्लाईओवर पर भी भीषण जाम की खबर आ रही है। वहीं दिल्ली के रामकृष्ण आश्रम मार्ग पर बारिश के कारण जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। बता दें कि गुरुवार को दोपहर से भारी बारिश शुरू हई थी। पानी की निकासी व्यवस्था दुरुस्त न होने के कारण शहर के निचले हिस्सों में पानी भर गया है।

गुड़गांव के कुछ इलाकों में भी इसी तरह का नजारा देखने को मिला। गुरुग्राम के सदर बाजार इलाके में जलभराव हो गया है। भारी बारिश के कारण लोगों की ट्रैफिक की समस्या से जूझना पड़ रहा है। गुड़गांव पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि आज गुड़गांव में भारी बारिश के कारण लोगों को स्लो मूविंग ट्रैफिक का सामना करना पड़ा रहा है। पुलिस इस ओर काम कर रही है।

बता दें कि इससे पहले जुलाई महीने के आखिर में हुई भारी बारिश के कारण गुड़गांव बुरी तरह से प्रभावित हुआ था। इस दौरान दिल्ली-जयपुर हाइवे पर लोगों को घंटों जाम में फंसे रहना पड़ा। गुड़गांव पुलिस ने ट्वीट कर लोगों को इस ओर न आने की सलाह दी थी। बच्चों को परेशानी का सामना न करना पड़े इसलिए गुड़गांव के स्कूलों में दो दिन की छुट्टी कर दी गई थी। साथ ही प्रशासन ने लोगों को मेट्रो से चलने की सलाह दी थी।

 

The post भारी बारिश से दिल्ली और गुरुग्राम हुए जाम, सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें appeared first on Jansatta.


Read more: भारी बारिश से दिल्ली और गुरुग्राम हुए जाम, सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतारें