Wednesday, August 3, 2016

असीम ने केजरीवाल पर फिर निशाना साधा

दिल्ली के मटिया महल से आप विधायक और पूर्व मंत्री असीम अहमद खान ने बुधवार को एक बार फिर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इशारे पर उन्हें धमकाया गया और साथ ही उनके पिता को छेड़छाड़ के फर्जी मामले में फंसाने की साजिश रची गई। खान कुछ दिन पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री से जान का खतरा है। आप विधायक ने कहा कि उनकी जानकारी में कुछ चीजें हैं जिसे केजरीवाल जनता के सामने आने नहीं देना चाहते, लेकिन वे अपनी बेगुनाही और आम आदमी पार्टी के सच का खुलासा जल्द ही करेंगे।

आप विधायक असीम अहमद खान ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, ‘मेरे घर के चौकीदार ने बताया कि 2 अगस्त की मध्य रात्रि को सफेद रंग की एक कार आकर रुकी और उसमें तीन लोग बैठ कर शराब पी रहे थे। उन्होंने चौकीदार को बुलाकर मेरे बारे में पूछताछ की और उसका बंदूक यह कह कर छीनने लगे कि आसिम मुख्यमंत्री केजरीवाल से पंगा न लें नहीं तो गोली मार देंगे’।

आप विधायक ने यह भी जानकारी दी कि कैसे उनके पिता को छेड़छाड़ के एक फर्जी मामले में घेरने की साजिश मुख्यमंत्री दफ्तर में की गई थी। असीम खान ने कहा कि यह जानकारी उनके एक शुभचिंतक से पहले ही मिल गई थी कि उनके पिता को कुछ महिलाओं को भेजकर छेड़छाड़ के आरोप में फंसाया जा सकता है। असीम के पिता हाजी मुन्ने, मीना बाजार, जामा मस्जिद में कपड़े की दुकान चलाते हैं। असीम खान के मुताबिक, उनकी सूचना के अनुसार 2 अगस्त को तीन महिलाएं उनके पिता की दुकान पर आकर बेवजह गालीगलौज करने लगीं। आप विधायक ने कहा कि चूंकि उन्हें पहले से इसकी जानकारी थी, इसलिए दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे।

असीम अहमद खान ने कहा कि दोनों मामलों में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। आप विधायक ने कहा, ‘केजरीवाल की लड़ाई मुझसे है, मेरे पिता और मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश वे न करें, यह राजनीति का सबसे गंदा रूप है’। खान ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को अरविंद केजरीवाल और उनके लोगों से खतरा है, इसलिए वे गृह मंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग कर चुके हैं। असीम अहमद खान दिल्ली के वर्तमान केजरीवाल सरकार में मंत्री रह चुके हैं। उन्हें भ्रष्टाचार के आरोपों के बाद मंत्रिमंडल से पिछले साल हटाया गया था। खान की जगह इमरान हुसैन को मंत्रिमंडल में जगह मिली है।

The post असीम ने केजरीवाल पर फिर निशाना साधा appeared first on Jansatta.


Read more: असीम ने केजरीवाल पर फिर निशाना साधा