Monday, August 1, 2016

राज्‍य सभा में रो पड़ी थप्‍पड़ मारने की आरोपी महिला सांसद, बोलीं- मेरी जान को खतरा, मेरी सुरक्षा करो

एआईडीएमके की सांसद शशिकला पुष्‍पा ने सोमवार को राज्‍य सभा में सुरक्षा देने की मांग की है। शशिकला ने कहा, ”क्‍या सरकार मेरी सुरक्षा करेगी? मुझे सुरक्षा चाहिए, मेरी जान को खतरा है। क्‍या एक नेता एक सांसद को थप्‍पड़ मार सकता है। क्‍या एक महिला का शोषण किया जाना चाहिए। मुझे सरकारी सुरक्षा की जरूरत है। तमिलनाडु में मैं सुरक्षित नहीं हूं। वहां मेरी जान को खतरा है।” इस दौरान शशिकला भावुक हो गई और रो पड़ी।

शशिकला ने कहा, ”मेरी जान को खतरा है। मुझे मेरे पद से इस्‍तीफा देने को मजबूर किया गया है। मैं ऐसा नहीं करूंगी। एक सांसद को एक नेता चांटा मार दे यह क्‍या है? हमें मानवीय सम्‍मान रखना चाहिए।” इससे पहले एआईडीएमके ने शशिकला को पार्टी से निकाल दिया था। पार्टी की ओर से कहा गया कि शशिकला की इस हरकत से छवि खराब हुई है।

यह है मामला: दिल्‍ली में एयरपोर्ट पर अन्‍नाद्रमुक की सांसद शशिकला पुष्‍पा और द्रमुक सांसद तिरुचि शिवा दिल्‍ली से जेट एयरवेज की फ्लाइट से चेन्‍नई जा रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार जब शशिकला सुरक्षा जांच से गुजर रही थीं तभी द्रमुक सांसद शिवा ने कुछ टिप्पणी की, जिसके बाद गुस्से में शशिकला ने शिवा को थप्पड़ मार दिया। वहां खड़े सीआईएसएफ सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव करके मामले को संभाला। दोनों एक ही फ्लाइट से चेन्नई जाने वाले थे, लेकिन इस हादसे के बाद शिवा गेट नंबर-2 से निकल गए और दिल्ली में अपने घर लौट गए। शशिकला दूसरी फ्लाइट से चेन्नई रवाना हो गई थीं। दोनों सांसद राज्यसभा सदस्य है।

The post राज्‍य सभा में रो पड़ी थप्‍पड़ मारने की आरोपी महिला सांसद, बोलीं- मेरी जान को खतरा, मेरी सुरक्षा करो appeared first on Jansatta.


Read more: राज्‍य सभा में रो पड़ी थप्‍पड़ मारने की आरोपी महिला सांसद, बोलीं- मेरी जान को खतरा, मेरी सुरक्षा करो