Saturday, July 30, 2016

आम आदमी पार्टी का एक और विधायक अरेस्ट

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के एक विधायक को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बार AAP की महिला कार्यकर्ता सोनी की खुदकुशी के मामले में दिल्ली पुलिस ने नरेला सीट से पार्टी विधायक शरद चौहान को अरेस्ट किया है। सोनी सूइसाइड केस में शरद चौहान के अलावा सात अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है जिसमें मामले की जांच से जुड़ा रहा एक पुलिसवाला भी है।

इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने शनिवार देर रात शरद चौहान की गिरफ्तारी के बारे में ट्वीट किया था। हालांकि कुछ ही देर बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया। लेकिन आशुतोष के इस ट्वीट के बाद मामला तुरंत सुर्खियों में आ गया। सोशल मीडिया पर लोग इस बारे में बात करने लगे और वेबसाइटों पर खबरें भी आ गईं।
यह भी पढ़ें: आशुतोष ने ट्वीट किया, AAP विधायक शरद चौहान अरेस्ट, फिर ट्वीट डिलीट किया

आशुतोष ने ट्वीट किया था,'मोदी का बदला जारी है। आम आदमी पार्टी का एक और विधायक गिरफ्तार हो चुका है। मोदी की पुलिस ने आप विधायक शरद चौहान को कुछ मिनट पहले ही गिरफ्तार कर लिया।' आशुतोष ट्वीट डिलीट करते इससे पहले 204 लोग उसे रीट्वीट कर चुके थे। इससे पहले क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को शरद चौहान और उनके पीए अमित और श्रीकांत को पूछताछ के लिए बुलाया था।

यह भी पढ़ें: AAP के वे 10 विधायक जिन्हें जाना पड़ा हवालात

अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के बाद दोनों लोगों को वापस भेज दिया गया था। पुलिस अफसरों का कहना है कि MLA और श्रीकांत ने सोनी खुदकुशी से जुड़े ज्यादातर सवालों का जवाब गोलमोल तरीके से दिया था। इस मामले में मुख्य आरोपी रमेश भारद्वाज को क्राइम ब्रांच पहले ही अरेस्ट कर चुकी है। फिलहाल वह पुलिस रिमांड पर है।

सोनी ने मौत से पहले कैमरे के सामने तीन लोगों के नाम लेते हुए उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इसमें रमेश भारद्वाज के ऊपर शारीरिक संबंध बनाने के लिए सोनी पर दबाव डालने का आरोप भी था। सोनी के परिजनों का कहना है कि पार्टी ने दोषियों को सजा देने के बजाय सोनी को 'कंप्रोमाइज' करने के लिए कहा था। पिछले मंगलवार को सीनियर अफसरों ने इस केस की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।


Read more: आम आदमी पार्टी का एक और विधायक अरेस्ट