Saturday, July 30, 2016

हरियाणा: बदमाश को कोर्ट ले जा रही थी पुलिस, साथियों ने पुलिस की आंख में मिर्ची डालकर छुड़ाया

हरियाणा के बहादुरगढ़ इलाके में गोगी नाम के गैंगस्टर को पुलिस कोर्ट ले जा रही थी। इसी दौरान बदमाश के कुछ साथियों ने पुलिस पर हमला कर दिया। साथियों ने पुलिस की आंख में मिर्च डालकर अपने साथी बदमाश को छुड़ा लिया।

पुलिस के शिकंजे से छुड़ाया गया यह बदमाश मोस्टवांटेड गैंगस्टर जितेंद्र ऊर्फ गोगी है। यह आरोपी 3 हत्याएं कर चुका है, जिसपर पुलिस ने 2 लाख रुपए का इनाम भी रखा गया था। पुलिस ने इस खतरनाक बदमाश को 4-5 महीने पहले ही हरियाणा के हथवाला गांव से पकड़ा था।आरोपी के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती समेत अन्य धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज थे। आरोपी जितेन्द्र दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंध था।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम गोगी को नरवाना पेशी पर लेकर जा रही थी। पुलिस के चार कर्मचारी दिल्ली से हरियाणा के लिए बस में सवार हुए थे। बस जैसे ही बहादुरगढ़ के सांखोल गांव के पास पहुंची तभी हथियार बंद कुछ बदमाश दिल्ली पुलिस की आंखों में मिर्च डालकर गोगी को छुड़ा ले गए। बहादुरगढ़ पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक बदमाश पुलिस वालों की MP5 मशीन गन भी छीनकर ले गए।

Read More: मुंबई: बंद होगी पार्ले-जी की 87 साल पुरानी फैक्ट्री

The post हरियाणा: बदमाश को कोर्ट ले जा रही थी पुलिस, साथियों ने पुलिस की आंख में मिर्ची डालकर छुड़ाया appeared first on Jansatta.


Read more: हरियाणा: बदमाश को कोर्ट ले जा रही थी पुलिस, साथियों ने पुलिस की आंख में मिर्ची डालकर छुड़ाया