Sunday, July 3, 2016

भाजपा ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- ‘उन्हें’ हार का अहसास हो गया है

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती पर तीखा प्रहार करते हुए भाजपा ने रविवार (3 जुलाई) को कहा कि वे बेतुकी टिप्पणी कर रही हैं क्योंकि उन्हें लगने लगा है कि अगले वर्ष उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पराजय होने वाली है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘उनकी पार्टी में अव्यवस्था है और नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। वह जमीन से नहीं जुड़ी हुई हैं क्योंकि वह लखनऊ में रहती है और उनका आधार खिसक गया है। इन वर्षो में बसपा और सपा में सांठगांठ हो गई है और वे एक दूसरे को निशाना नहीं बनाते हैं।’

बसपा और सपा पर बारी बारी से पांच वर्षो के लिए सत्ता का सुख उठाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मथुरा और कैराना की घटनाओं पर मायावती की ओर से एक भी टिप्पणी नहीं आई। शर्मा ने कहा, ‘इस बार लोगों ने सुशासन के लिए वोट देने का मन बना लिया है और भाजपा का एजेंडा विकास है।’ उन्होंने कहा कि राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब हो रही है और समाजवादी पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।

भाजपा नेता ने कहा, ‘लोग भाजपा को वोट देंगे। मायावती को हार का अहसास हो गया है, इसलिए वे बेतुकी टिप्पणी कर रही हैं।’ उल्लेखनीय है कि मायावती ने शाह पर बचकाना बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा था कि बसपा का आधार बढ़ने से वे हताश हो गए हैं।


Read more: भाजपा ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- ‘उन्हें’ हार का अहसास हो गया है